दिल-दिमाग सब हिलाकर रख देंगी ये 10 हॉरर फिल्में

अलोन

बिपाशा बसु ने अपने करियर की कई हॉरर फिल्मों में काम किया है और उन्हीं में से एक है 'अलोन'. इस फिल्म में दो जुड़वा बहनों की कहानी को दिखाया गया है जो अलग हो जाती हैं. इस फिल्म को ZEE5 पर देख सकते हैं.

भूल भुलैया 2

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' एक परिवार की कहानी है, जो काला जादू और आत्माओं की दुनिया में ले जाती है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

भूल भुलैया

अक्षय कुमार और विद्या बालन की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' को रिलीज हुई कई साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी लोगों को ये फिल्म पसंद आती हैं, जो एक मंजुलिका नाम की डांसर की आत्म पर आधारित है. इसको हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

एक थी डायन

इमरान हाशमी, हुमा कुरैशी और कोंकणा सेन शर्मा की सुपर नेचुरल और हॉरर फिल्म 'एक थी डायन' भी एक जबरदस्त फिल्म है, जो डायन और पिशाचों की दुनिया में ले जाती है. इस फिल्म को भी हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

परी

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' अब तक की सबसे हॉरर फिल्मों के कंटेंट में गिनी जाती है, जो इफरित जिन्न की कहानियों से रूबरू करवाती है. इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है.

फोबिया

राधिका आप्टे की फिल्म 'फोबिया' की गिनती भी हॉरर फिल्मों में की जाती है. फिल्म में राधिका को एक लड़की की आत्मा डराती है. इस फिल्म को ZEE5 पर देखा जा सकता है.

राज

बिपाशा बसु और डिनो मोरिया की फिल्म 'राज' भी एक बेहद डरावनी फिल्म है, जिसको देखने के बाद कोई भी डर से कांप जाए. इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है.

रागिनी एमएमएस

राजकुमार राव और कैनाज मोतिवाला की फिल्म 'रागिनी एमएमएस' भी काफी डरावनी फिल्म है, जो एक घर और दो कपल के ईद-गिर्द घूमती है, जो पिकनिक मनाने एक भूतिया घर में चले जाते हैं. इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है.

स्त्री

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' इन दिनों अपने दूसरे पार्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म की कहानी एक औरत की आत्मा पर आधारित है, जो चंदेरी गांव को होंट करती है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

तुम्बाड

सोहम शाह की फिल्म 'तुम्बाड' अब तक की सबसे डरावनी फिल्म है, जो एक गांव की देवी के लालची बेटे 'हस्तर' पर आधारित है. फिल्म काफी डरावनी है. इस फिल्म तो जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story