सलमान खान पर नहीं था भरोसा, इसलिए नहीं कर पाए ये काम

कुछ और करना चाहते थे

सलमान खान एक्टर बनने से पहले कुछ और करना चाहते थे. मगर तब लोगों ने उनपर भरोसा नहीं किया और वो एक्टर बन गए. चलिए बताते हैं किस्सा.

खुद सलमान ने बताया

हाल में, सलमान खान ने मॉडलिंग के दिनों के बारे में बात की और एक दिलचस्प किस्से को शेयर किया. उन्होंने बताया कि एक्टर बनने से पहले क्या काम करना चाहते थे.

ये काम किया था

सलमान ने कहा, "मैंने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी. मैं अपनी पढ़ाई पूरी करने के साथ-साथ दो डायरेक्टर्स के लिए राइटिंग और असिस्टेंट के रूप में काम भी किया था."

डायरेक्टर बनने का सपना

इस दौरान सलमान खान ने अपने डायरेक्टर बनने के सपने से एक्टर बनने तक के सफर पर रिएक्ट किया.

लोगों ने सुझाव दिया

भाईजान ने कहा, 'जब मैं 16 साल का था. मैंने अलग-अलग लोगों को एक स्क्रिप्ट दिखाई, लेकिन उन्होंने कहा कि मैं एक डायरेक्टर बनने के लिए बहुत छोटा हूं और सुझाव दिया कि मुझे एक्टिंग करनी चाहिए.'

तब की बात है

उन्होंने आगे कहा, 'आज की तरह उस वक्त इतने भारी-भरकम बजट में तो फिल्में नहीं बनती थी लेकिन एक बड़ी जिम्मेदारी होती थी.'

नहीं था भरोसा

सलमान ने ये भी बताया,'लोगों को मुझ पर भरोसा नहीं था कि मैं डायरेक्टर बन सकता हूं इसलिए, मैंने एक्टर बनने के बारे में सोचा'

पहली फिल्म

जब सलमान खान ने एक्टर बनने का तय किया तो लोगों का उन्हें मिलाजुला रिएक्शन मिला. आखिरकार 'बीवी हो तो ऐसी' में काम करने का उन्हें मौका मिला.

सिकंदर

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द अगले साल ईद 2025 पर 'सिकंदर' में नजर आएंगे. जिसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे.

सिकंदर के डायरेक्टर

आर मुरुगडोस द्वारा डायरेक्टेड सिकंदर का सलमान खान ने खुद ऑफिशियल ऐलान किया था.

VIEW ALL

Read Next Story