अदिति की 'गजगामिनी चाल' और बढ़ा हुआ वजन, भंसाली के मुंह से निकली ये बात

Vandana Saini
May 19, 2024

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी इन दिनों निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं, जिन्होंने सीरीज में 'बिबोजान' का किरदार निभाया था.

बिबोजान की 'गजगामिनी चाल'

1 मई की रिलीज हुई इस सीरीज के एक गाने 'सैयां हटो जाओ' में अदिति की कातिलाना अदाओं के साथ-साथ 'गजगामिनी' वॉक ने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा.

अदिति का मिली थी सलाह

अदिति की मोहक 'गजगामिनी चाल' के वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं और ट्रेंडिंग में बने हुए हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने बताया कि इसके लिए उनको भंसाली से एक सलाह मिली थी.

हर बीट का रखा गया ध्यान

जूम टीवी के साथ इंटरव्यू में अदिति ने बताया कि भंसाली ने इस गाने का केयरफुली डायरेक्टिंग सिक्वेंस किया, ये सुनिश्चित करते हुए कि हर स्टेप बीट से मेल खाता है या नहीं.

नहीं घटाना वजन

अदिति ने बात करते हुए ये भी बताया कि फिल्म निर्माता ने उनके लुक की काफी तारीफ की, भले ही उनका वजन कोविड के बाद बढ़ गया था और उन्होंने इसको कम न करने को कहा था.

भंसाली सर का था आइडिया

उन्होंने बताया, 'भंसाली सर ने कहा कि वे चाहते थे कि दुपट्टा एक खास बीट पर गिरे, सिर मुड़े और 'चन्न' (घुंघरू की आवाज) बिल्कुल बीट पर आए, इसलिए ये सब उनका आइडिया और रचना थी.

कोविड में बढ़ गया था वजन

एक्ट्रेस ने बताया, 'इसके अलावा, जब मैंने घाघरा पहना था, तो संजय सर ने मुझसे कहा था कि मेरा वजन बढ़ गया है. मैंने उनसे मुझे 10 दिन का समय देने को कहा, लेकिन उन्होंने कहा 'नहीं, आप खूबसूरत लग रही हैं. चलो शूट करें'.

चाल के बारे में जानना चाहती थी अदिती

अदिति ने ये भी बताया कि वे भंसाली से इस वॉक के बारे में पूछना चाहती थी कि आखिर इसको कहते क्या हैं. उन्होंने कहा, 'मैं ये पूछना चाहती हूं, मेरे डांस टीचर संजय सर, क्या ये गजगामिनी चाल है, हंस चाल है? वह कौन सी चाल है जो मैं नहीं जानता'!

'हीरामंडी' के कलाकार

ये सीरीज दरबारियों, नवाबों और ब्रिटिश अधिकारियों के बीच सत्ता संघर्ष को दिखाती है, जिसमें अदिति के साथ, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा, शेखर सुमन, फरदीन खान, अध्ययन सुमन और फरीदा जलाल जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.

VIEW ALL

Read Next Story