'हीरामंडी' में अपने किरदार को लेकर क्यों टेंशन में थीं शर्मिन? मामा भंसाली ने किया खुलासा

Vandana Saini
May 23, 2024

शर्मिन सहगल

'मलाल' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिन सहगल इन दिनों निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में 'आलमजेब' के किरदार में नजर आ रही हैं. 

सीरीज को मिल रही खूब तारीफ

1 मई को रिलीज हुई इस सीरीज को दर्शकों की खूब प्रशंसा मिल रही है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भंसानी ने भांजी शर्मिन के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की और ये भी बताया कि वो अपने किरदार को लेकर कितनी टेंशन में थीं.

अंडरप्ले करना चाहती थी शर्मिन?

सीरीज में शर्मिन के किरदार को लेकर हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान भंसाली ने बताया. 'वे कहती रही थीं, मामा.. मैं अंडरप्ले करूंगी'. मैंने कहा, 'अंडरप्ले?' क्या आप सोच रही हैं कि मैं आपसे ओवरप्ले करने के लिए कहूंगा'?

'न्यू एनर्जी' काफी आकर्षक लगी...

भंसाली ने आगे बताया कि उन्हें शर्मिन की 'न्यू एनर्जी' काफी आकर्षक लगी, 'मुझे पता है कि वे भी मुझसे उतना ही प्यार करती हैं. मैं इसे इस तरह देख सकता हूं. वो मुझसे बार-बार पूछती थीं 'क्या आप खुश हैं? क्या हमें एक और टेक लेना चाहिए?

बेहद एनर्जेटिक थीं...

भंसाली ने आगे बताया, 'वे अपने काम को लेकर काफी सजग और एनर्जेटिक थीं. वे टेक के बाद वो पूछी थीं, 'क्या हम इसे एक बार और कर सकते हैं? आप ठीक हो? मैं उनकी आंखों में वो प्यार देख सकता हूं। ये बहुत रेयर है'.

जेसन शाह ने भी कही ये बात

इस बीच, एक इंटरव्यू में सीरीज में नजर आए जेसन शाह ने शेयर किया कि शर्मिन को सीरीज में अपने परफॉर्मेंस में थोड़े और इमोशन लाने चाहिए थे. उन्होंने बताया कि सीरीज के सेट पर भी भंसाली ने शर्मिन को दिल से अभिनय करने के लिए कहा था.

दिल से काम करो..

एंट लाइव से बात करते हुए जेसन ने कहा था, 'मुझे लगता है कि अलग-अलग जगहों पर इमोशन्स का स्तर ज्यादा होना चाहिए था. मुझे याद है कि संजय सर भी सेट पर शर्मिन और ताहा शाह से कहते थे कि यहां दिमाग से नहीं, दिल से काम करो'.

ताजा शाह ने कही ये बात

वहीं, शर्मिन के को-एक्टर ताहा शाह ने जूम से उनके बारे में खुलकर बात करते हुए कहा था, 'शर्मिन ने केवल दो फिल्में की हैं और उनमें काम करने का ढंग थोड़ा अलग था, लेकिन यहां भी उन्होंने अच्छा किया'.

मल्टी-स्टारर सीरीज 'हीरामंडी'

भंसाली की इस मल्टी-स्टारर ओटीटी डेब्यू सीरीज में शर्मिन सहगल के अलावा मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी के अलावा भी कई बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं, जिनके अभिनय को खूब पसंद किया गया. 

VIEW ALL

Read Next Story