जिया

दिल से फिल्म का गाना जिया जले जिसे दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर ने गाया है. जिया जले ऐसे तो एक सुपरहिट गाना है लेकिन जिया नाम के लोगों के लिए यह मुसीबत बना हुआ है!

Prachi Tandon
May 20, 2023

रोहन

कभी खुशी कभी गम में ऋतिक रोशन के कैरेक्टर का नाम रोहन था. रोहन एक टाइम पर काफी पॉपुलर हुआ, लेकिन जिस एक्सेंट के साथ फिल्म में करीना 'रोहन' बोलती हैं, वह इस नाम के लोगों के लिए जी का जंजाल है.

तनु

कंगना रनौत की फिल्म तनु मेड्स मनु में लीड एक्ट्रेस का नाम तनु होता है. फिल्म चाहे कितनी भी मजेदार हो लेकिन लोग तनु नाम वालों को चिढ़ाने का मौका नहीं छोड़ते हैं.

पूजा

कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर का नाम पूजा था.लेकिन इसका शॉर्ट फार्म जो 'पू' किया गया, वो आज पूजा नाम के लोगों को भारी पड़ रहा है.

राहुल

शाहरुख खान का आपको डायलॉग तो याद ही होगा...'राहुल, नाम तो सुना होगा'

ईशान

तारे जमीन पर फिल्म में दर्शील सफारी का नाम ईशान था. यह एक सीरियस इश्यू पर फिल्म थी लेकिन पता नहीं क्यों लोगों ने ईशान कैरेक्टर के नाम को फनी समझना शुरू कर दिया है.

किरण

किरण नाम सुनते ही लोगों के दिमाग में शाहरुख खान का सिर्फ एक डायलॉग आता है..'क,क,क...किरण'

संजय

फिल्म गजनी में आमिर खान के कैरेक्टर का नाम संजय सिंघानिया था. बस इसी फिल्म के बाद से संजय नाम के लोगों के लिए प्रॉब्लम हो गई.

प्रिया

क्यूट नाम प्रिया जब भी कहीं सुनाई देता है तो लोगों के दिमाग में सलमान खान और रानी मुखर्जी की फिल्म ओ प्रिया ओ प्रिया का गाना गूंजने लगता है.

संजना

मैं प्रेम की दीवानी हूं फिल्म में करीना कपूर का नाम संजना था और इस फिल्म का गाना, संजना आई लव यू इस नाम वालों के लिए मुसीबत है.

VIEW ALL

Read Next Story