मेष

इस राशि के लोग आज अपने काम में बेहतर प्रदर्शन के लिए ऑफिस में सभी लोगों से तारीफ बटोरेंगे. जो लोग शेयर बाजार से संबंधित कारोबार करते हैं उन्हें बाजार के तेज-मंदी का रुख लाभ दिलाने में मदद करेगा.

Apr 03, 2023

वृष

वृष राशि के लोगों को काम में अच्छे प्रदर्शन के चलते ऑफिस के साथ-साथ समाज की ओर से भी सम्मान मिलेगा. जो लोग दवा से संबंधित काम करते हैं उन्हें स्टॉक मेंटेन करके चलना होगा. संभावना है कि बड़ी मात्रा में ऑर्डर मिलने पर स्टॉक कम पड़ सकता है.

मिथुन

इस राशि के लोग कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार रखें, खास तौर पर यदि आप कंपनी के मालिक हैं तो अपनी वाणी और व्यवहार को मृदुल बनाएं जिससे कर्मचारियों से अच्छा काम ले सके. व्यापारी वर्ग को आज धन लाभ के अवसर मिलेंगे

कर्क

कर्क राशि के लोगों को ऑफिस के कार्यों को पूर्ण करने में कई तरह की बाधा का सामना करना पड़ सकता है. व्यापारियों को बेवजह के विवादों से बचना हितकर साबित होगा, इसके साथ ही दूसरों के विवादों से भी खुद को दूर रखें क्योंकि बिना बात के फंसने की आशंका है.

सिंह

इस राशि के लोगों को ऑफिशियल कार्यों में टेक्नोलॉजी का प्रयोग करने की आदत बनानी होगी, इससे काम तो आसान होगा ही साथ ही आप भी अपडेट होते रहेंगे. कारोबार में नए पार्टनर जुड़ सकता है, मगर ध्यान रखें चयन के वक्त अपने हानि-लाभ को लेकर पहले ही विचार कर लें.

कन्या

कन्या राशि के नौकरीपेशा लोगों के बॉस महिला है, तो उन्हें बॉस से सहयोग प्राप्त होगा, उनके मार्गदर्शन में कार्य अच्छी तरह से पूरे होंगे साथ ही बहुत कुछ नया भी सीखने को मिलेगा. स्ट्रीट फूड या रेस्टोरेंट से जुड़े लोगों को खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता को और उच्च करने का प्रयास करना चाहिए.

तुला

इस राशि के नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को जल्दी ही शुभ सूचना मिलने की उम्मीद है. आज आपको इंटरव्यू के लिए कॉल आ सकता है. व्यापारी वर्ग किसी नये व्यापार में निवेश करने से पहले ठीक तरह से विचार कर लें.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोग यदि नौकरी में कोई परिवर्तन का निर्णय लेना चाहते हैं, तो जल्दबाजी में बड़ा निर्णय लेने से बचें. व्यापारी वर्ग यदि बिजनेस पार्टनर के साथ सहमति नहीं बनी तो इस बात का ध्यान रखें कि इसका असर कारोबारी रिश्तों पर न पड़े.

धनु

इस राशि के शोध कार्यों से जुड़े लोगों को लाभ मिलने की उम्मीद है, इसलिए चौकन्ना होकर काम करे जिससे लाभ का कोई भी अवसर हाथ से जाने न पाए. कारोबारियों को उत्पादों की गुणवत्ता को लेकर सजगता दिखानी होगी.

मकर

मकर राशि के लोगों का काम ऑफिस में सम्मान दिलाएगा, काम में बेहतर प्रदर्शन के चलते सैलरी इंक्रीमेंट होने की भी संभावना है. व्यापारी वर्ग को ग्राहकों के साथ मीठी वाणी का प्रयोग करना होगा, ध्यान रखें कि ग्राहक की निगाह कभी भी टेढ़ी हो सकती है.

कुंभ

इस राशि के लोगों के हृदय में जो भी भार है उसको दरकिनार करते हुए केवल कार्य पर ही फोकस करें. व्यापारी वर्ग को लाभ के लोभ से बचते हुए उधार पर सामान देने से बचना चाहिए

मीन

मीन राशि के लोग आज अपनी मेहनत और सफलता से कार्यस्थल पर शत्रुओं को परास्त करने में सफल होंगे. पैतृक कारोबार से जुड़े लोगों को समन्वय बनाकर काम करने की जरूरत है, अन्यथा कारोबार का आर्थिक ग्राफ नीचे लुढक सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story