मेष

मेष राशि के मीडिया से जुड़े लोगों पर कार्य की अधिकता रहने वाली है जिसके लिए तैयार रहें. व्यापारी वर्ग को अपनी फैक्ट्री, कारखाने और दुकान में अग्नि से संबंधित सभी सुरक्षा व्यवस्था को टाइट रखना होगा, साथ ही उसे बीच-बीच में चेक भी करते रहे क्योंकि दुकान में आग लगने की आशंका है.

Apr 03, 2023

वृष

इस राशि के लोगों को आज के दिन काम में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है, जिस कारण झुल झुलाहट भी हो सकती है. आज के दिन व्यापारियों को विदेशी कंपनियों से अच्छे ऑफर मिलने की उम्मीद है, ऑफर के जरिए पकड़ मजबूत बनाने की कोशिश करें.

मिथुन

मिथुन राशि के लोग ऑफिशियल काम को पूरी तत्परता के साथ अपने काम को पूरा करें, तभी आपको सफलता हासिल होगी. कारोबार करने वाले लोगों के लिए नए समझौतों के साथ फायदे का दिन है.

कर्क

इस राशि के लोग कार्यस्थल पर आज के दिन खुद को ऊर्जावान बनाए रखने के लिए सेल्फ मोटिवेट रहें, इसके लिए आप मोटिवेशनल स्पीच सुने. रियल एस्टेट का कारोबार करने वालों को फायदा होगा, आज के दिन कोई बड़ी डील होने की संभावना है.

सिंह

सिंह राशि के लोग ऑफिस में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को उपहार दें, उनका आशीर्वाद भाग्य में वृद्धि करेगा. आज के दिन व्यापारियों को निवेश बढ़ाने पर गौर करना चाहिए, क्योंकि निवेश बढ़ाकर कारोबार विस्तार करने में फायदा होगा.

कन्या

इस राशि के लोगों के लिए आज ग्रहों की स्थिति उनकी जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ा सकती है, जिस कारण आपका स्वभाव कुछ चिड़चिड़ा भी होगा. कारोबारी वर्ग सरकारी काम करवाते हुए अपने जरूरी फाइलें सही से बनवाएं, अन्यथा बनते हुए काम भी बिगड़ सकते हैं.

तुला

तुला राशि के लोगों को ऑफिशियल काम के दौरान सतर्क रहना होगा. काम में गलती होने पर बॉस फटकार भी लगा सकते हैं. जिन व्यापारियों ने काफी समय पहले निवेश किया था, तो उस पर अच्छे ब्याज के साथ धन वापसी की संभावना है.

वृश्चिक

इस राशि के मार्केटिंग और फील्ड वर्क से जुड़े लोगों को टारगेट पूरा करने पर फोकस करना चाहिए. आज का दिन टारगेट पूरा करने के लिए उत्तम है. जिन व्यापारियों ने उधार दिया हुआ है, उसके तकादे के लिए लेनदारों को रिमाइंड करा दें. आज के दिन पुराना रुका हुआ धन प्राप्त होने की संभावना है.

धनु

धनु राशि के नौकरीपेशा लोगों के कार्य की सराहना उनके बॉस द्वारा होगी, तारीफ सुनकर अति आत्मविश्वास करने से बचना होगा, अति आत्मविश्वास करना करियर के लिए बिल्कुल भी सही नहीं है. आज के दिन व्यापारी वर्ग लाभ को लेकर सजग रहें.

मकर

स राशि के लोगों को कर्मक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है इसलिए अपना पूरा फोकस कार्य पर ही बनाएं रखें. यदि व्यापारियों को कामकाज के सिलसिले में किसी दूसरे शहर की यात्रा करनी पड़ रही है तो यात्रा के दौरान सामान की सुरक्षा करें.

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों के कार्यस्थल पर कामकाज को लेकर सारा दिन भागदौड़ बनी रहेगी. व्यापारी वर्ग नये प्रोजेक्ट पर कार्य करने से पहले पार्टनर के सुझावों को अनदेखा न करें, पार्टनर के सुझाव व्यापार की उन्नति में मदद करेंगे.

मीन

मीन राशि के लोगों को उच्च अधिकारियों की बातें परेशान कर सकती हैं, कोशिश करें कि उनकी बातों को दिल पर न लें. व्यापारी वर्ग को अपने नियमों का पालन करते हुए सभी कार्य करने होंगे, नियमों का उल्लंघन करने पर आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story