लेटेस्ट फोटोशूट

भूमि पेडनेकर के लेटेस्ट फोटोशूट को देखने के बाद कई लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ना लाजमी है. फोटोज में एक्ट्रेस काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं.

Apr 02, 2023

ग्लैमरस आउटफिट

बॉलीवुड की इस हसीना ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए. भूमि के ग्लैमरस आउटफिट ने कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा.

भूमि पेडनेकर

इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने ग्रे कलर की डीप नेक वाली ड्रेस पहनी हुई है. सभी फोटोज में भूमि की क्लीवेज भी साफ-साफ दिखाई दे रही है.

क्लोज अप लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के हद से ज्यादा बोल्ड क्लोज अप लुक को देखने के बाद कई लोग आहें भरने पर मजबूर हो सकते हैं.

हैवी ज्वेलरी

भूमि की इस ड्रेस में काफी ज्यादा बारीक काम किया गया है. बता दें कि एक्ट्रेस ने हैवी ज्वेलरी के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है.

वायरल फोटोज

बॉलीवुड की इस हसीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर न केवल वायरल हो रही हैं बल्कि एक्ट्रेस के फैंस द्वारा खूब पसंद भी की जा रही हैं.

इंस्टाग्राम का पारा

इससे पहले भी भूमि पेडनेकर कई बार इंस्टाग्राम का पारा बढ़ा चुकी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस के इस लुक ने भी कई लोगों का दिल जीत लिया था.

कॉन्फिडेंस

एक्ट्रेस का सटल मेकअप और हेयरस्टाइल, दोनों ही उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं. भूमि के चेहरे से उनका कॉन्फिडेंस भी साफ-साफ झलक रहा है.

हॉट एंड बोल्ड पोज

ब्लैक कलर के प्लाजो के साथ शाइनी ब्राउन कलर की स्टाइलिश ब्रालेट टॉप में भूमि पेडनेकर ने कैमरे के सामने हॉट एंड बोल्ड पोज दिए.

7.3 मिलियन फॉलोअर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को 7.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story