कौन हैं विशाल पांडे? 'तीन तिगाड़ा' रील्स से तय किया Bigg Boss OTT 3 तक का सफर

Vandana Saini
Jun 22, 2024

विशाल पांडे

विशाल पांडे हमारे देश के काफी फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिन्होंने हाल ही में अनिल कपूर के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री की है.

टिकटॉक से की थी शुरुआत

आज के समय में विशाल पांडे काफी फेमस हैं, जिन्होंने अपनी शुरुआत टिकटॉक से की थी, जिसके बाद विशाल अपनी स्मार्टनेस और लुक को लेकर रातों-रात फैंस पर छा गए.

9 मिलियन हैं फॉलोअर्स

'बिग बॉस ओटीटी 3' के सेट पर जाते ही अनिल कपूर ने विशाल से सवाल किया था कि उनकी फैन फॉलोइंग कितनी है, जिसके बाद में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने बताया था 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

विशाल का परिवार

इसके अलावा अगर विशाल पांडे के परिवार के बारे में बात करें तो, 9 मिलियन फैंस की फैमिली के अलावा उनके परिवार में पिता राहुल, मां रेनू और एक बहन का नेहा शामिल हैं, जिनके साथ वो फोटोज शेयर करते रहते हैं.

'तीन तिगाड़ा' जोड़ी

विशाल के वीडियोज आज भी खूब वायरल होते हैं और धूम मचाते हैं. उन्हें टिकटॉक से काफी स्टारडम मिला था, जहां वो अपने दो दोस्तों समीक्षा सूद और भावीन भानुशाली के साथ रील्स बनाया करते थे, जिनको 'तीन तिगाड़ा' के नाम से जाना जाता है.

म्यूजिक वीडियो का भी रहे हिस्सा

हालांकि, वक्त के साथ तीन अपने करियर में आगे बढ़ गए. वहीं, विशाल की बात करें तो वो कई हिट म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रहे हैं. विशाल अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल और लुक से जुड़े कॉन्टेंट बनाते हैं, जो खूब पसंद किए जाते हैं.

बड़ी हस्तियों संग किया काम

इतना ही नहीं, विशाल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जाने-माने लोगों जैसे आमिर खान, अनुराग कश्यप और कई सेलेब्स के साथ भी काम किया है और अब वो एक रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा बन चुके हैं.

विशाल की नेटवर्थ

लग्जरी लाइफ जीने वाले विशाल की नेटवर्थ की बात करें तो NBT के मुताबिक, वो महीने का 10 से 20 लाख कमाते हैं. उनकी सालाना इनकम डेढ़ करोड़ से तीन करोड़ है और रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी नेटवर्थ 5 से 10 करोड़ रुपये के आस-पास बताई जाती है.

टिकटॉक से बिग बॉस तक का सफर..

फिलहाल, विशाल पांडे कुछ महीनों के लिए 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में बंद हो चुके हैं. अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि घर के अंदर विशाल कैसे अपना चार्म दिखा पाते हैं और शो की टॉफी ले जाते हैं या नहीं. 

VIEW ALL

Read Next Story