GHKKPM 19 June: सवी की जिंदगी का नया चैप्टर शुरू, रजत ठक्कर की हुई एंट्री

Vandana Saini
Jun 22, 2024

नए किरदार की हुई एंट्री

ईशान की मौत के बाद सवी की जिंदगी में एक नए चैप्टर की शुरुआत हुई है, जो सात साल बाद की है. शो में नए किरदार यानी हितेश भारद्वाज की एंट्री हुई हैं, जो रजत ठक्कर के किरदार में नजर आएंगे.

रजत की बेटी सायशा

रजत ठक्कर की एक बेटी सायशा भी है, जिसको प्यार से सभी सई बुलाते हैं. उसका जल्द ही सवी स्कूल में एडमिशन होने वाला है, जो अपने पेट के साथ खेलना और उसको खाना खिलाना काफी पसंद करती है.

बच्चा गोद लेना चाहती है सवी

वहीं, दूसरी और सवी एक फॉर्म भर रही होती है, जो चाइल्ड एडॉप्शन का होता है. सवी एक बच्चा गोद लेना चाहती है, जिसके पीछे का कारण है कि चोट लगने की वजह से वो कभी मां नहीं बन सकती.

रजत को याद आता है अपना पास्ट

रजत ने भी खुद को किसी न किसी गम से बाहर निकाला है, जो उसको याद आता है. वो एक फैशन शो का जज है, जो उसमें पार्ट लेने वाली एक कंटेस्टेंट तमन्ना को शो के बाद मिलने के लिए कहता है. 

तमन्ना से मिलता है रजत

शो के बाद रजत उस तमन्ना से मिलता है और काफी बातें भी करता है, लेकिन गाड़ी में उसका पति पहले से मौजूद होता है अपनी बेटी के साथ, जिसके सामने तमन्ना की सारी पोल खुल जाती है कि वो बस पैसा और फेम चाहती है.

सवी को याद आ रही ईशान की बातें

इसी बीच सवी को ईशान की बातें याद आती है, जो ये चाहता था कि सवी और ईशान का एक परिवार हो. सवी किसी की पत्नी नहीं किसी की मां बनना चाहती है. इसलिए वो बच्चा गोद लेना चाहती है. 

सई से मिलती है सवी

स्कूल जाते समय सवी की नजर रजत की बेटी सई पर जाती है, जो अपने पेट के साथ बैठी हुई थी. जहां सवी को पता चलता है कि वो और सई दोनों एक ही फ्लोर पर रहते हैं. इसलिए सवी उस पैट को अपने पास रख लेती है. 

अप्रूव हुई सवी की एप्लीकेशन

स्कूल पहुंचते ही सवी पता चलता है कि उनकी चाइल्ड एडॉप्शन की एप्लीकेशन अप्रूव हो गई है. वहां, सई सवी के स्कूल में एडमिशन के लिए जाती है और ईशा शांतनु के साथ सवी की बहन से मिलने जाती है जिसकी शादी हो चुकी है. 

अब क्या होगा आगे?

आने वाले एपिसोड में सवी को पता चलता है कि रजत ही सई के पिता हैं, जो उसको समय नहीं दे पाते, जिसके बाद सवी रजत को काफी सुनाती है और दोनों के बीच बहस हो जाती है.

VIEW ALL

Read Next Story