GHKKPM 11 June: क्या ईशान की काकू रोक पाएंगी रीवा के साथ उसकी शादी?

Vandana Saini
Jun 10, 2024

ईशान से अकेले में बात करती है सवि

हालिया एपिसोड में सवि ईशान से अकेले बात करती है और कहती है हमारा साथ यही तक था, जब हमने डिवोस पेपर साइन किए थे उसी दिन हमारा रिश्ता खत्म हो गया था.

सवि की बातों से दुखी होता है ईशान

हालांकि, सवि की सभी बातों को सुनने के बाद ईशान का बेहद दुख होता है. साथ ही उसको इस बात बड़ा झटका लगता है कि सवि अपने फाइनल पेपर के बाद पुणे छोड़ कर चली जाएगी.

प्यार का इजहार नहीं कर पाया ईशान

इसी बीच ईशान सवि से अपने प्यार का इजहार करने जाता है, लेकिन उसको मां की दी हुई कसम याद आ जाती हो वो बात पलट देता है और दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं. 

रीवा के साथ घर जाता है ईशान

सवि से मिलने के बाद ईशान रीवा और अपने बड़े भाई के साथ घर जाता है और शादी की तैयारियों के बारे में बात करता है. वहां सवि की बहन उसको संभालती है.

घर पर सबसे माफी मांगता है ईशान

रीवा के साथ घर पहुंचते ही ईशान पूरे परिवार से माफी मांगता है. साथ ही वो रीवा के साथ अपनी शादी का ऐलान कर देता है, जिससे आधे लोग खुश होते हैं तो आधे हैरान.

रीवा संग किया शादी का ऐलान

इसके साथ ही ईशान सबको बोलता है कि वो शादी के बाद रीवा के कुछ समय लिए पैरेस में रहेगा. इस बात को सुनने के बार रीवा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता.

सवि को नहीं भूला पा रहा ईशान

शादी की तैयारियों के बीच ईशान को सवि की याद आती है. इसी बीच शो में मानसी साल्वी की नई एंट्री होती है, जो ईशान और तन्वी की काकू के किरदार में नजर आने वाली हैं.

ईशान की बहन ने बताई पूरी कहानी

ईशान और रीवा की शादी को रोकने के लिए तन्वी अपने काका-काकू (मानसी साल्वी) को कॉल लगाकर सारी सच्चाई बता देती है और इस शादी को रोकने के लिए कहती है.

क्या काकू रोक पाएगी ये शादी?

अब ये आने वाले एपिसोड में हमे पता चलेगा कि ईशान की काका-काकू इस शादी को रोक पाएंगे या नहीं. क्या ईशान उनकी बात को मानेगा या रीवा से शादी कर लेगा?

VIEW ALL

Read Next Story