GHKKPM 12 June: कौन है ईशान का सबसे पसंदीदा शख्स? क्या होगा आगे

Vandana Saini
Jun 11, 2024

ईशा ने कभी नहीं दिया ईशान का साथ

हालिया एपिसोड में ईशान की मां ईशा इस बात को लेकर परेशान है कि जब भी ईशान को उसकी जरूरत होती थी तो उसके आई-बाबा उसके साथ नहीं होते थे.

शादी की चल रही तैयारियां

दूसरी ओर ईशान और रीवा की शादी की तैयारियां चल रही हैं. साथ ही घर में शादी का सेलिब्रेशन हो रहा है, जिसमें पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है.

सवी की दुकान के सामने लगे पोस्टर

वहीं, ईशान और रीवा की शादी के पोस्टर्स कॉलेज और सवी की दुकान के आगे लगाए जाते हैं, जिनको देखने के बाद सवी का दिल टूट जाता है और वो दुखी हो जाती है.

शादी के सेलिब्रेशन का बिगड़ा माहौल

इसी बीच ईशान के घर सेलिब्रेशन में ईशान अपने भाई-भाभी के होने वाले बच्चों को लेकर कहता है कि वो बड़े होकर डांसर बनेगा, जिसको लेकर उसके राव साहब गुस्सा हो जाते हैं. 

राव साहब संग की मस्ती

इसी बीच ईशान उनको राव साहब को शांत करता है और उनके साथ खूब मस्ती करता है, जिसमें उनका साथ पूरा परिवार देता है और सभी के चेहरे पर स्माइल आ जाती है.

ईशान ने खोली अनवी की पोल

गेम के बीच में ईशान अनवी से पूछता है कि क्या उसकी लाइफ में कोई है तो वो मना कर देती हैं, जिसके बाद ईशान बताता है अनवी जिस लड़के को पसंद करती हैं उसको वो जानता है. 

सवी को याद आते हैं पुराने पल

वहीं, ईशान और सवी की शादी के पोस्टर्स देखने के बाद सवी को सारे पुराने पल याद आने लगते हैं. साथ ही सवी सभी को ये बता देती हैं कि अपने एग्जाम के बाद वो पुणे छोड़ देगी.

इमोशनल हुए राव साहब और ईशान

दूसरी ओर गेम के बीच राव साहब और ईशान एक दूसरे के बीच के रिश्तों को लेकर काफी इमोशनल हो जाते हैं, जिसको देख पूरा परिवार भी इमोशनल हो जाता है.

कौन है ईशान का फेवरेट शख्स?

आने वाले एपिसोड में देखेंगे की ईशान अपने भाई का जवाब देते हुए बताया है कि सवी उनकी फेवरेट है. जिससे सुनने के बाद पूरा परिवार हैरान रह जाता है. क्या होगा इसके आगे?

VIEW ALL

Read Next Story