GHKKPM 10 June: भंवर पाटिल का हुआ पत्ता साफ, क्या सवि करेगी ईशान से अपने प्यार का इजहार?

ईशान को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस

पिछले एपिसोड में कोर्ट ईशान की बेल को रिजेक्ट कर देती है और उसका अरेस्ट वॉरेंट जारी कर दिया गया है, जिसके बाद इंस्पेक्टर भंवर पाटिल ईशान को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंचता है.

ईशान की करता है पिटाई

जेल ले जाने के बाद भंवर पाटिल ईशान को मारना शुरू कर देता है और जबरदस्ती जुर्म कबूल करने के लिए कहता है. इसी बीच सवि वहां पुलिस स्टेशन पहुंच जाती है.

पुलिस स्टेशन पहुंची सवि

साथ ही वो भंवर पाटिल को ईशान पर हाथ उठाने के लिए काफी खरी-खोटी सुनाती है. वहीं, ईशान सवि को वहां से जाने के लिए कहता है, लेकिन भंवर और सवि में बहस हो जाती है.

सवि को हुआ शक

पुलिस स्टेशन से घर आने के बाद सवि इस बात का अंदाजा लगा लेती है कि ईशान ने कुछ नहीं किया और वो चोरी-छिपे सुमन के घर सुराग खोजने चली जाती है.

सवि को मिला सबूत

सवि को सुमन के घर से एक लैपटॉप मिलता है, जिसमें भंवर पाटिल के नाम का फोल्डर होता है. इतने में वहां एक पुलिस ऑफिस आ जाता है और सवि को छिपना पड़ता है.

सवि ने कमिश्नर को बताया सच

इसी बीच सवि दूसरे इंस्पेक्टर के साथ कमिश्नर के ऑफिस जाती है और वहां भंवर पाटिल की सारी सच्चाई बता देती है और सारे सबूत भी दे देती है.

पाटिल ने किया सुमन का मर्डर

वीडियो में पता चलता है भंवर पाटिल ने ही सुमन का मर्डर किया है और फिर उसको सुसाइड दिखाने की कोशिश की. सवि और ईशान के साथ मिलकर कमिश्नर ने पाटिल की पोल खोल दी.

सवि ने बचाई ईशान की जान

पाटिल को सस्पेंड करते गिरफ्तार कर लिया जाता है. सवि ने ईशान की जान बचाई. ईशान के भाई और रीवा इस बात के लिए सवि का शुक्रिया अदा करता है. 

आगे क्या होगा?

आने वाले एपिसोड में सवि ईशान से अकेले में कुछ बात करना चाहती है. क्या वो भी ईशान से अपने प्यार का इजहार करने वाली है या बात कुछ और है?

VIEW ALL

Read Next Story