GHKKPM 17 June: भंवर के गन पॉइंट पर आया ईशान, क्या सवी बचा पाएगी अपने प्यार की जान?

Vandana Saini
Jun 16, 2024

कॉलेज में पहुंची पुलिस

हालिया एपिसोड में पुलिस शांतनु के साथ कॉलेज के अंदर आ जाते हैं, लेकिन भंवर पाटिल अपनी चाल चलता है और राव साहब-ईशान को काले कपड़े पहना कर पुलिस के सामने भेज देता है.

सवी बचाती है जान

दूसरी ओर सवी मेंहदी लगवाने के बहाने से पुलिस को फोन मिलाती है और गोली न चलाने के लिए कहती है. साथ ही उनको सारी सच्चाई बताती है कि काले कपड़ों में ईशान और राव साहब हैं.

बच जाता है ईशान और राव साहब

वहीं, आखिरी समय पर शांतनु कॉन्स्टेबल को ईशान पर गोली चलाने से रोक लेता है, लेकिन पाटिल को लगता है कि पुलिस ने ईशान को गोली मार दी, जिसके बाद सब हैरान रह जाते हैं.

पाटिल के जारी हुए शूट एंड साइट के ऑर्डर

पाटिल के आदमी सभी को पकड़ कर अंदर ले जाते हैं जहां पुलिस उसको बताती है कि उसके खिलाफ शूट एंड साइट के ऑर्डर मिले हैं, जिससे सुन पाटिल का चेहरा गुस्से से भर जाता है.

बचपन के दोस्त पर चलाई गोली

इसी बीच पाटिल अपने बचपन के दोस्त और पुलिस ऑफिसर पर गोली चला देता है, जिसको देख सभी डर जाते हैं. साथ ही वो आयुष से भोसले परिवार पर गोली चलाने के लिए कहता है.

शांतनु ने रोका हादसा

पाटिल के डर से जैसे ही आयुष गोली चलाने वाला होता है ईशान के पिता शांतनु बीच में आकर उसको रोक लेते हैं, जिनके साथ पाटिल बदसलूकी करने लगता है, लेकिन ईशान बीच में आता जाता है.

आयुष से करवाई ईशान की पिटाई

इसके बाद पाटिल आयुष से ईशान को मारने के लिए कहता है और ईशान सभी को बीच में आने से मना कर देता है, लेकिन सवी बीच में आकर आयुष को रोक लेती है.

ईशान सबके सामने किया सवी से इजहार

इसी बीच सवी पाटिल से शादी के लिए तैयार हो जाती है, लेकिन ईशान ऐसा होने नहीं देता और सभी के सामने सवी से अपने प्यार का इजहार कर देता है, जिससे सुनने के बाद सभी हैरान रह जाते हैं.

अब क्या होगा आगे?

आने वाले एपिसोड में सवी ईशान की जान बचाने के लिए पाटिल से शादी करने लिए तैयार हो जाती है, लेकिन ईशान ऐसा होने नहीं देता, जिसके बाद पाटिल ईशना को अपनी गन पॉइंट पर ले लेता है.

VIEW ALL

Read Next Story