GHKKPM 18 June: भंवर को फंसाने के लिए सवी के चली चाल, क्या कमाल दिखा पाएगा उसका आइडिया?

Vandana Saini
Jun 17, 2024

सवी का दूल्हा बना पाटिल

हालिया एपिसोड में पाटिल दूल्हे के गेटअप में नजर आ रहा है और सवी मंडप में बैठी नजर आती है. इसी बीच सवी वर माला पहने से मना कर देती है और पाटिल को गुस्सा आ जाता है.

सवी ने रखी शर्त

हालांकि, सवी पूरा मामला संभालते हुए पाटिल के आगे एक शर्त रखती है कि वो तभी वर माला पहनेगी जब पाटिल बिना बंदूक के खुद को साबित करके दिखाए, जिसे सुन पाटिल हंसने लगता है.

पाटिल को फिर आया गुस्सा

जैसे ही पाटिल के लोग उसको और सवी को वरमाला के लिए ऊपर उठाते हैं तो पाटिल को गुस्सा आ जाता है, क्योंकि किरण का हाथ सवी के पैरों को छु रहा था, जिसे देख कर वो आग बबूला हो जाता है. 

सवी ने फिर चली चाल

सारा ड्रामा होने के बाद पाटिल सवी के साथ जैसे ही फेरे लेना जाता है तो सवी एक और चाल चलती है और कहती है कि शादी से पहले बड़ों को आशीर्वाद लेना जरूरी होता है, लेकिन कोई सवी को आशीर्वाद नहीं देता. 

शिखा के पेट में हुआ दर्द

इसी बीच ईशान की भाभी शिखा के पेट में दर्द होने लगता है और पूरा परिवार उसको देखने लगता है. वहीं, सवी शिखा के पास जाकर उसको देखने की जिद करती हैं, लेकिन पाटिल जाने नहीं देता. 

पाटिल ने आयुष को भेजा पुलिस के पास

शिखा की खराब हालत को देखते ही पाटिल आयुष को पुलिस के पास जाकर किसी डॉक्टर को बुलाने के लिए कहता है और सवी ये सोच रही होती है कि पुलिस को कैसे बताए अंदर क्या हालत है.

आयुष ने पुलिस को दिया सवी का मैसेज

आयुष सवी का सीक्रेट मैसेज पुलिस के सामने पढ़ता है. हालांकि, शुरुआत में पुलिस कुछ समझ नहीं पाती, लेकिन ईशान की मां ईशा को सवी का वो सीक्रेट मैसेज समझ आ जाता है.

ईशा अंदर जाने की करती है जिद

वहीं, ईशा सवी के सीक्रेट मैसेज को समझने के बाद पुलिस से अंदर जाने की इजाजत मांगती हैं, जिनको पुलिस अंदर जाने देती हैं, जिनके साथ सवी के भाई भी अंदर जाते हैं, जो डॉक्टर बनकर अंदर जाती हैं. 

क्या होगा आगे?

आने वाले एपिसोड में पुलिस अटैक करने के लिए और कॉलेज में अंदर जाने के लिए एक दम तैयार होती है. उधर सवी एक बार फिर अपने तेज दिमाग का इस्तेमाल करते हुए अपने भाई को एक सीक्रेट मैसेज देती है.

VIEW ALL

Read Next Story