GHKKPM 5 June: क्या रीवा और ईशान की हो जाएगी शादी? या सवी के हो जाएगा पैचअप

सवी को कैस बताए ईशान

हालिय एपिसोड ईशान गाड़ी में बैठा यही सोच रहा है कि वो कैसे बताए कि वो सवी से कितना प्यार करता है. सवी का उसको गलत समझना ईशान को अंदर से खाए जा रही हैं.

ईशान के सामने खुली भवर पाटिल की पोल

इसी बीच ईशान की नजर उन लोगों पर पड़ती है जो भवर पाटिल की पोल खोल रहे होते हैं और कहते हैं कि भरव ने जानबूझ कर सवी के सामने ईशान पर इल्जाम लगाया है.

फिर होती है ईशान-भवर की बहस

ईशान उन लोगों को मारते हुए पुलिस स्टेशन ले जाता है जहां उसकी एक बार फिर ईशान की भवर पाटिल से बहस हो जाती है, जो सवी को लेकर ईशान को ताना मारता है.

सवी को ऑफिस में बुलाता है ईशान

इसी बीच ईशान सवी को फोन करके अपने ऑफिस बुलाता है और सवी ऑफिस पहुंच जाती हैं जहां उसकी सारी पुरानी यादें एक फिर ताजा हो जाती हैं.

सवी को सच्चाई बताता है ईशान

यहां ईशान सवी को सारी सच्चाई बताने की कोशिश करता है और पाटिल से दूर रहने के लिए कहता है. साथ ही ईशान बताता है पाटिल उसको फंसाने की कोशिश कर रहा है.

रीवा और ईशान की शादी

वहां दूसरी और पूरा परिवार रीवा और ईशान की शादियों को लेकर तैयारियों में लगे हैं और दोनों की शादी का मुहूर्त भी इसी महीने का निकलता है.

सवी को जलाने जाती है ईशान की बहन

इसी बीच ईशान की बहन सवी को चिढ़ाने के लिए अपने दोस्तों के साथ सवी की दुकान पर जाती हैं, जहां उनका आमना-सामना पाटिल से हो जाता है, जो ड्राइवर को बहुत मारता है.

सवी के समाने पाटिल करता है ऐसा

जब पाटिल ड्राइवर की पिटाई कर रहा होता है तो थोड़ी सी चोट सवी को भी लग जाती है, जिसके बाद पाटिल दीवार में हाथ मारकर अपने ही हाथ से खून निकाल लेता है.

क्या सवी समझ पाएगी ईशान की बात?

आने वाले एपिसोड में ईशान शादी से पहले सवी से मिलने उसकी दुकान पर जाता है और वहां सवी को देख उसकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं

VIEW ALL

Read Next Story