इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा अच्छा काम, इसलिए इस टीवी एक्ट्रेस ने छोड़ा देश!

पल्लवी कुलकर्णी

टीवी एक्ट्रेस पल्लवी कुलकर्णी ने काफी छोटी उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टेज परफॉर्मेंस से की थी. इसके बाद एक्ट्रेस सोनी पर आने वाले टीवी शो 'इतना करो ना मुझे प्यार' में रागिनी पटेल का किरदार में नजर आई थीं.

फैंस के लिए बैड न्यूज

'इतना करो न मुझे प्यार' के बाद टीवी एक्ट्रेस पल्लवी कुलकर्णी वेब सीरीज '1962: द वॉर इन द हिल्स' में भी नजर आ चुकी हैं. इसी बीच एक्ट्रेस के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही हैं.

देश छोड़ने का किया फैसला

दरअसल, पल्लवी कुलकर्णी ने देश छोड़ने का फैसला किया है. इस खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. जिसके पीछे का कारण उन्होंने बताया कि काम न मिलना.

काम मिला तो आएंगी..

पल्लवी ने अपने हालिया इंटरव्यू में में कहा कि अगर उन्हें काम का ऑफर मिलता है, तो ही वो वापसी करेंगी, वरना नहीं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में पल्लवी ने अपने काम के बारे में खुलकर बात की.

मैं काम करना बंद करूंगी

पल्लवी ने बताया, 'टीवी इंडस्ट्री में मैं एक दशक से काम कर रही हूं, लेकिन अब मैं काम करना बंद कर दूंगी. काम आएगा तो मैं मुंबई वापस आउंगी. वैसे मैं दुबई जा रही हूं, जो सिर्फ 2 घंटे की दूरी पर है'.

पति दुबई में काम करते हैं

एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे बताया, 'मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि मैं मुंबई छोड़कर कहीं और जाऊंगी. लेकिन शायद किस्मत को कुछ और मंजूर था. पति दुबई में नौकरी करते हैं, तो उनके पास चली जाऊंगी'.

दुबई सेटल होंगी एक्ट्रेस

पल्लवी कुलकर्णी ने आगे बताया, 'कुछ हफ्तों में दुबई सेटल होना पड़ेगा, लेकिन मैंने नहीं सोचा था'. एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे सास-ससुर और पेरेंट्स को यहीं भारत में रहते हैं, अगर काम ऑफर होगा तो मुंबई आऊंगी वरना नहीं'.

उम्मीद करती हूं जल्दी काम मिले

पल्लवी ने आगे कहा, 'उम्मीद करती हूं कि जल्द ही कुछ हाथ आएगा'. पल्लवी ने कहा, 'हालांकि, कई लोगों को लगता है कि मैं बेटे और पति की वजह से दुबई जा रही हूं, लेकिन लेकिन ऐसा नहीं है'.

पति ने नहीं की दख्लअंदाजी

पल्लवी कुलकर्णी ने आगे कहा, 'मेरे पति का काम अलग है और मेरा अलग. उन्होंने कभी मेरे काम में कोई दख्लअंदाजी नहीं की. जो आखिरी सीरियल मिला मैंने काम किया, उसके बाद मुझे कुछ दिलचस्प ऑफर नहीं हुआ'.

VIEW ALL

Read Next Story