बहुत महंगी है 'कपिल शर्मा शो' की स्टारकास्ट

द कपिल शर्मा शो

फैंस काफी समय से 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 30 मार्च से स्ट्रीम होगा, जिसको लेकर सभी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

शो के स्टार कास्ट की फीस

हालांकि, शो में एक बार फिर कपिल शर्मा गुदगुदाते और अर्चना पूरन सिंह ठहाके मार के हंसती नजर आएंगी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो में सभी स्टार कास्ट कितनी फीस लेते हैं.

कपिल शर्मा

लंबे समय से टीवी पर दर्शकों का मनोरंजन करते हुए आ रहा 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट कपिल शर्मा इस शो के एक एपिसोड के लिए करीबन 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

अर्चना पूरन सिंह

कॉमेडियन कपिल शर्मा के इस शो 'द कपिल शर्मा शो' बतौर जज नजर आने वाली और हर एक जॉक पर ठहाके मार के हंसनी वाली अर्चना पूरन सिंह एक एपिसोड के लिए 10 लाख चार्ज करती हैं.

कृष्णा अभिषेक

कभी लड़की, तो कभी कोई फिल्म स्टार, तो कभी कोई और किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करने वाले कृष्णा अभिषेक भी इस शो के एक एपिसोड के लिए 10 से 12 चार्ज करते हैं.

सुनील ग्रोवर

अपनी शानदार कॉमेडी और कॉमेडी टाइमिंग के लिए पहचाने जाने वाले सुनील ग्रोवर भी इस शो में गुत्थी के किरदार में नजर आया करते थे, जो एक एपिसोड के 10 से 12 चार्ज किया करते थे.

कीकू शारदा

शो में कभी दूध वाला, तो कभी डंपर जैसे कई किरदार निभाकर दर्शकों को हंसाने वाले कीकू शारदा भी शो के एक एपिसोड के 5 से 6 लाख चार्ज करते हैं.

चंदन प्रभाकर

कपिल शर्मा के बेस्ट फ्रेंड चंदन प्रभाकर शो में अक्सर अलग-अलग किरदारों में नजर आते हैं और अपनी जबरदस्त कॉमेडी से दर्शकों को खूब गुदगुदाते हैं. चंदन प्रभाकर शो के एक एपिसोड के 7 लाख वसूलते हैं.

सुमोना चक्रवर्ती

शो में अक्सर कपिल शर्मा पर डोरे डालती नजर आने वाली खूबसूरत सुमोना चक्रवर्ती भी शो के एक एपिसोड के लिए मोटी फीस चार्ज करती हैं. वो भी 6 से 7 लाख चार्ज किया करती थीं.

'द कपिल शर्मा शो' बैक अगेन

हर शनिवार 'कपिल शर्मा शो' का नया एपिसोड आएगा. इस सीजन में कपिल शर्मा के साथ एक बार फिर सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह की पूरी टीम साथ नजर आने वाली है, जिसको लेकर फैंस खूब एक्साइटेड हैं.

VIEW ALL

Read Next Story