'लापता लेडीज' एक्ट्रेस ने कान्स 2024 के रेड कार्पेट पर किया डांस, फिर पूछा ये सवाल

Vandana Saini
May 28, 2024

छाया कदम

संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाडी' और आमिर खान-किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' में नजर आ रहीं छाया कदम हाल ही में कान्स 2024 का हिस्सा बनीं, जहां उन्होंने इतिहास रच दिया.

छाया कदम की फिल्म ने जीता अवॉर्ड

फिल्ममेकर पायल कपाड़िया की फिल्म ने कान्स में ग्रैंड प्रिक्स अवॉर्ड जीता, जिसमें छाया कदम भी एक बड़े किरदार में नजर आ रही हैं. वहीं, अवॉर्ड जीतने के बाद एक्ट्रेस ने खूब एंजॉय किया और रेड कार्पेट पर खूब डांस किया.

कान्स में किया खूब डांस

छाया कदम के साथ बाकी एक्ट्रेस और फिल्ममेकर ने भी डांस किया, जिसकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. जहां उनके फैंस ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है तो कुछ लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं.

अब आया रिएक्शन

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान छाया इसपर रिएक्शन देते हुए कहा, ‘अवॉर्ड की तो हम बात ही नहीं कर रहे हैं. 30 साल के लंबे वक्त के बाद कान्स के मेन अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होना भी बहुत बड़ी बात है'.

क्यों फॉलो करें प्रोटोकॉल?

साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बार रखते हुए कहा, 'ऐसे में क्या प्रोटोकॉल का ध्यान रखा जाए? हम अपनी खुशी ऐसे ही दिखाते हैं. कूद-कूदकर’. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि उनमें से डांस की शुरुआत किसने की थी.

किसने की थी डांस की शुरुआत

'लापता लेडिज' एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं बहुत खुश थी. मेरे पास ये खुशी जाहिर करने के लिए कोई शब्द ही नहीं था. मैं श्योर तो नहीं हूं, लेकिन शायद मैंने ही सबसे पहले डांस की शुरुआत की थी'. हालांकि, उनके फैंस को ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

आस-पास सब नाच रहे थे..

छाया ने बताया, 'सिर्फ वे ही लोग नहीं थे जो अवॉर्ड जीतने पर एंजॉय कर रहे थे, बल्कि आस-पास का माहौल भी काफी खुशनुमा था. फोटो क्लिक कर रहे कैमरामैन भी कह रहे थे आप लोग डांस करते रहिए'.

बज रहा था मराठी गाना..

साथ ही छाया कदम ने ये भी बताया कि जब वे कार से उतरकर फिल्म के प्रीमियर पर पहुंची थीं उस दौरान मराठी गाना 'गुलाबी साड़ी' बज रहा था. सभी ने कान्स में काफी एंजॉय किया जो हमेशा के लिए यादगार बन गया.

छाया कदम का करियर

छाया कदम ने अपने करियर की शुरुआत 15 साल पहले मराठी फिल्मों से की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस अब तक कई हिंदी फिल्मों का भी हिस्सा बन चुकी हैं. आखिरी बार उनको 'लापता लेडीज' में मंजू माई के किरदार में देखा गया था. 

VIEW ALL

Read Next Story