दूसरी शादी की अफवाहों के बीच जानें कौन थी मुनव्वर फारुकी की पहली पत्नी?

Vandana Saini
May 27, 2024

मुनव्वर फारुकी

मुनव्वर फारुकी इस समय अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर ने कथित तौर पर एक प्राइवेट सेरेमनी में दूसरी शादी कर ली है. 

क्या है दूसरी पत्नी का नाम?

रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि मुनव्वर ने 26, मई को शादी की. उनकी पत्नी का नाम महज़बीन कोटवाला है, जो पेश से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. हालांकि, इन खबरों को लेकर मुनव्वर की ओर के कोई रिएक्शन नहीं आया है.

फैंस हुए हैरान

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें लिखा है, 'निकाह ऑफ M and M'. वायरल हो रही फोटो पर किसी का भी नाम नहीं लिखा है, लेकिन नाम का पहला वर्ड मेंशन किया गया है, जिनको लेकर ये दावे किए जा रहे हैं.

मुनव्वर की पहली शादी

मुनव्वर फारुकी की पहले भी शादी हो चुकी हैं, जिसका खुलासा कॉमेडियन ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के दौरान किया था. उन्होंने बताया था कि उनकी पहली शादी उनके परिवार वालों ने करवाई थी, जो चल नहीं पाई. 

कब हुई थी पहली शादी

न्यूज 18 में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी की पहली शादी साल 2017 में जैस्मिन नाम की एक लड़की से हुई थी, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा चल नहीं पाई और 2022 में दोनों का तलाक हो गया. दोनों का एक बेटा भी है. 

क्या है बेटे का नाम?

मुनव्वर फारुकी की पहली शादी से उनका एक पांच साल का बेटा है, जिसका नाम मिकाइल है और वो अपने पिता यानी मुनव्वर के साथ ही रहता है. इस बात का खुलासा उन्होंने अपने पहले रियलिटी शो 'लॉक-अप' के दौरान किया था. 

मुनव्वर ने किया था खुलासा

2022 में एक इंटरव्यू के दौरान मुनव्वर ने खुलासा किया था कि वे अपनी पहली पत्नी जैस्मिन के संपर्क में नहीं थे. उन्होंने कहा, 'नहीं, मैं अपनी एक्स-वाइफ के संपर्क में नहीं हूं. हम केवल अपने बेटे के खर्चों के बारे में बात करते हैं'.

बेटे की कस्टडी मुनव्वर के पास है

'बिग बॉस 17' में अपनी उपस्थिति के दौरान मुनव्वर ने ये भी खुलासा किया था कि उनकी एक्स-वाइफ जैस्मिन अब शादीशुदा हैं. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने बताया था, 'वो अब शादीशुदा है और मेरे बेटे की कस्टडी मेरे पास है'.

क्या सच में मुनव्वर ने कर ली शादी?

टाइम्स नाउ ने एक सूत्र के हवाले से बताया, 'हां, मुनव्वर अब शादीशुदा है. उन्होंने शादी कर ली है. वो ये सब अंडर रैप्स रखना चाहता है इसलिए कोई खास तस्वीरें भी नहीं मिलेंगी आपको', लेकिन ये सच है या नहीं, जी न्यूज की ओर से हम इस बात की पुष्टि नहीं करते.

VIEW ALL

Read Next Story