टूटी-फूटी इंग्लिश बोलने वाली टीवी की ये बहुएं हैं खूब पढ़ी-लिखी

Vandana Saini
Apr 01, 2024

अमी त्रिवेदी

टीवी के फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी शो में अनपढ़ बहू के किरदार में नजर आई थीं, जबकि वो रियल लाइफ में B.Sc कर चुकी हैं.

दिशा वकानी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल की पत्नी दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी भी ग्रेजुएशन कर चुकी हैं. हालांकि, शो के फैंस उनको बहुत मिस करते हैं.

हिबा नवाब

टीवी सीरियल 'झनक' में लीड किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हिबा नवाब का नाम भी इस लिस्ट में शामि हैं, जो कॉरेस्पोंडेंस ग्रेजुएट हैं. इसके अलावा वो कई शो में आ चुकी हैं.

हिना खान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान भी लिस्ट में शामिल है, जिनकी सादगी के सभी दीवाने हो गए थे. एक्ट्रेस भी MBA कर चुकी हैं.

जिया मानेक

'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली जिया मानेक भी रियर लाइफ में मार्केटिंग में डिग्री हासिल कर चुकी हैं.

पार्वती सहगल

फेमस टीवी शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में अनपढ़ कोमल का किरदार निभाने वाली पार्वती सहगल रियल जिंदगी में मीठीबाई कॉलेज से ग्रेजुएशन कर चुकी हैं.

रतन राजपूत

फेमस टीवी शो 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' में अनपढ़ बहू का किरदार निभाने वाली रतन राजपूत भी असर जिंदगी में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल कर चुकी हैं.

रूपाली गांगुली

टीवी के फेमस शो 'अनुपमा' में टूटी-फूटी इंग्लिश बोलने वाली रुपाली गांगुली का नाम भी लिस्ट में शामिल है, जो असर जिंदगी में होटल मैनेजमेंट की डिग्री हासिल कर चुकी हैं.

शुभांगी अत्रे

'भाभी जी घर पर हैं' में लड्डू के भैया की पत्नी अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे भी असल जिंदगी में काफी अच्छी पढ़ी-लिखी हैं. जी हां, वो एमबीए पूरा किया है.

स्नेहा जैन

फेमस टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया 2' में अनपढ़ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्नेहा जैन भी असर जिंदगी में ग्रेजुएशन कर चुकी हैं. उनको दर्शकों का बेहद प्यार मिला.

VIEW ALL

Read Next Story