ये 5 हॉलीवुड फिल्में देखकर बोल पड़ेंगे 'फिल्म हो तो ऐसी हो'

Zee News Desk
Jul 14, 2024

Inception

इस फिल्म में सपनों की दुनिया और अवचेतन मन की यात्रा के बारे में दिखाया गया है. इस मास्टरपीस को क्रिस्टोफर नोलन ने बतौर डायरेक्टर बनाया है.

IMDb पर रेटिंग और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म

IMDb पर Inception की रेटिंग 10 में से 8.8 है. इस फिल्म को आप Netflix, Amazon Prime Video, JioCinema या Apple Tv पर देख सकते हैं.

The Shawshank Redemption

इस फिल्म में एक निर्दोष व्यक्ति की जेल में लाइफ और उसकी आजादी पाने की कहानी दिखाई गई है. टिम रॉबिन्स और मॉर्गन फ्रीमैन की बेहतरीन एक्टिंग ने इसे कालजयी बना दिया है.

IMDb पर रेटिंग और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म

The Shawshank Redemption की IMDb पर रेटिंग 10 में से 9.3 है. इस फिल्म को आप Netflix, Amazon Prime Video, या Apple Tv पर देख सकते हैं.

The Godfather

Francis Ford Coppola की यह फिल्म माफिया परिवार की कहानी और उनके संघर्षों को दर्शाती है. बेहतरीन एक्टिंग और निर्देशन ने इसे हॉलीवुड की बेस्ट मूवीज में से एक बना दिया.

IMDb पर रेटिंग और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म

IMDb पर The Godfather की रेटिंग 10 में से 9.2 है. इस फिल्म को आप Netflix, Amazon Prime Video, या Apple Tv पर देख सकते हैं.

Seven

डेविड फिन्चर निर्देशित इस फिल्म में दो जासूस एक सीरियल किलर का पीछा करते हैं जो सात घोर पापों पर बेस्ड हत्याएं करता है. इस फिल्म की एक्टिंग के साथ इसकी थ्रिलिंग कहानी दर्शकों को बांधकर रखती है.

IMDb पर रेटिंग और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म

Seven की IMDb पर रेटिंग 10 में से 8.6 है. इस फिल्म को आप Netflix या Amazon Prime Video पर देख सकते हैं.

Good Will Hunting

यह फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो काफी टैलेंटेड होते हुए भी बहुत सारी प्रॉब्लम्स का सामना करता है. इसे बाद में एक थेरेपिस्ट की मदद से अपनी असली क्षमता का एहसास होता है.

IMDb पर रेटिंग और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म

IMDb पर Good Will Hunting की रेटिंग 10 में से 8.3 है. इस फिल्म को आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story