दिल्ली के 7 सबसे अमीर इलाके, इस एक जगह है Aryan Khan का करोड़ों का फ्लैट

Saumya Tripathi
Jul 30, 2024

दिल वालों की दिल्ली. दिल्ली की काफी सारी चीजें फेमस हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं दिल्ली के पॉश एरिया जहां घर तो छोड़िए खाने की चीजें भी महंगी हैं.

शहर में कुछ इलाके हैं जो पॉश एरिया में गिने जाते हैं, जहां अमीर लोगों के साथ-साथ बड़ी नामचीन हस्तियां भी रहती हैं. तो चलिए जानते हैं इन एरिया के बारे में.

डिफेन्स कॉलोनी-

दिल्ली की महंगी जगह में डिफेंस कॉलोनी का नाम सबसे पहले आता है. इसके आस-पास स्कूल, होटल, कैफे, बेकरी, और बड़े-बड़े ब्रांड्स के शोरूम भी आस-पास ही मिल जाएंगे.

जोर बाग-

जोर बाग- दिल्ली में अगर आपको ऐतिहासिक मजेदार और शानदार घर ढूंढना है तो जोर बाग बेस्ट जगह है. यहां भी आपको पूरी फैसिलिटी मिल जाएगी.

साकेत-

साकेत भी दिल्ली का शानदार एरिया है. जहां आपको बिल्डर फ्लोर, अपना घर, और DDA के फ्लैट, सब कुछ मिल जाएगा.

पंचशील पार्क-

पंचशील पार्क साउथ दिल्ली का एक बढ़िया एरिया है. इसके आस-पास एशियन गेम्स विलेज, पंचशील एन्क्लेव, मालवीय नगर और हौज खास जैसे इलाके हैं.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने साउथ दिल्ली की एक बिल्डिंग में दो फ्लोर खरीदे हैं. ये बिल्डिंग पंचशील पार्क में है और आर्यन ने इसके दो फ्लोर 37 करोड़ रुपये में खरीदे हैं.

गुलमोहर पार्क-

दिल्ली के साउथ दिल्ली में एक और पॉश एरिया है, जिन्हें गुलमोहर पार्क के नाम से जाना जाता है. ये हौज खास और गौतम नगर के बीच में बसा है.

पंजाबी बाग-

पंजाबी बाग रोहतक रोड और रिंग रोड के मिलने वाले प्वाइंट पर पॉश लोकेशन है.

ग्रेटर कैलाश-

ग्रेटर कैलाश- ग्रेटर कैलाश पॉश एरिया के साथ-साथ शॉपिंग के लिए भी बढ़िया जगह है. बाहरी रिंग रोड पर होने की वजह से मेट्रो से कनेक्टिविटी भी जबरदस्त है.

VIEW ALL

Read Next Story