कपिल सांगवान

टॉप 10 वांटेड की लिस्ट में कपिल सांगवान उर्फ नंदू का नाम शामिल है. नजफगढ़ के इस गैंगस्टर के सिर पर 2 लाख रुपये का इनाम है. जानकारी के मुताबिक, कपिल सांगवान साल 2019 में फरार हो गया था.

Vinay Trivedi
Apr 06, 2023

दीपक पहल उर्फ बॉक्सर

दीपक पहल उर्फ बॉक्सर दिल्ली के टॉप 10 वांटेड में से एक है. दिल्ली पुलिस ने दीपक पहल उर्फ बॉक्सर मैक्सिको से अरेस्ट किया. वह 2018 में मकोका लगने के बाद फरार हो गया था.

समुंदर खत्री उर्फ सुरेश उर्फ सुरेंद्र

समुंदर खत्री उर्फ सुरेश उर्फ सुरेंद्र पर तो एक पुलिसकर्मी की भी हत्या का आरोप है. समुंदर पर 3 लाख रुपये के इनाम का ऐलान किया जा चुका है. उस पर नरेला और सोनीपत में मर्डर के केस दर्ज हैं.

विजय सिंह उर्फ पहलवान

वांटेड की लिस्ट में विजय सिंह उर्फ पहलवान का नाम भी ऊपर है. उसके सिर पर 2 लाख रुपये का इनाम है. विजय सिंह पर हत्या और कब्जा समेत करीब 2 दर्जन मामले दर्ज हैं.

दीपक उर्फ सोनू

दीपक उर्फ सोनू टिल्लू गैंग का शार्पशूटर रहा है. दीपक उर्फ सोनू साल 2020 में फरार हो गया था. दिल्ली के टॉप 10 वांटेड में से दीपक उर्फ सोनू भी एक है.

अंकित गुलिया

अंकित गुलिया भी जाना-माना बदमाश है. चर्चित अमित गुप्ता मर्डर केस में अंकित गुलिया का नाम सामने आया था.

महफूज अली उर्फ बॉबी

महफूज अली उर्फ बॉबी का नाम खूंखार नासिर गैंग के सदस्य के रूप में सामने आया था. हालांकि, फिर उसने हाशिम बाबा गैंग दामन थाम लिया था. महफूज अली उर्फ बॉबी के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं.

हिमांशु उर्फ भाऊ

एक जमाने में हिमांशु उर्फ भाऊ ने राजस्थान और हरियाणा में कोहराम मचा रखा था. हिमांशु उर्फ भाऊ नीरज बवानिया और टिल्लू ताजपुरिया गैंग का हिस्सा था. भाऊ के सिर पर 3 लाख रुपये का इनाम है.

राशिद केबलवाला

राशिद केबलवाला भी हाशिम गैंग का सदस्य रहा है. बताया जाता है कि राशिद केबलवाला हाशिम के साथ हाथ मिलाकर नासिर गैंग को खत्म कर दिया. राशिद केबलवाला मोस्ट वांटेड में से एक है.

मनीष साहू उर्फ नाटा

मनीष साहू उर्फ नाटा भी मोस्ट वांटेड की लिस्ट में शामिल है. जबरन वसूली और एक हत्या करने के बाद से मनीष साहू उर्फ नाटा फरार हो गया था. गैंगस्टर कपिल पर कई राउंड फायर करने का आरोप मनीष साहू उर्फ नाटा पर है.

VIEW ALL

Read Next Story