याद रखेंगे गोवा की ढलती शामें और गहराती रातें, इन 5 जगहों की नाइटलाइफ होती है हसीन

Arti Azad
Oct 02, 2023

Goa Nightlife:

गोवा अपनी खूबसूरत नाइटलाइफ के लिए जाना जाता है. यहां कई बीचेस हैं, जहां शाम ढलती शाम और खिलती रातों में ज्यादा मजा आता है.

भारत की बेस्ट जगह

गोवा की वाइब ही ऐसी है कि लोग बार-बार जाना पसंद करते हैं. गोवा में कई ऐसे बीचेस हैं, जहां रोज शाम डीजे पार्टी होती हैं और विदेशियों की खूब भीड़ देखने को मिलती है.

बेहतरीन जगहें, जहां की नाइटलाइफ है फेमस

गोवा जाने का प्लान कर रहे हैं तो रात 10 बजे के बाद इन जगहों पर जाकर बेहतरीन नाइटलाइफ का लुत्फ ले सकते हैं. आइए जानते हैं उन बीचेस के बारे में जो हैं अपनी हसीन रातों के लिए जाने जाते हैं...

बागा बीच

पणजी से करीब 17.3 किमी दूर बागा बीच पर बेहतरीन नाइट क्लब, स्ट्रीट फूड वेंडर्स, वॉटर स्पोर्ट्स और कॉफी बार माहौल बना देते हैं. यह बीच नाइट लाइफ के लिए मशहूर है.

कोल्वा बीच

साऊथ गोवा के बेस्ट बीचों में स्थित कोल्वा बीच अपने बेहतरीन नाइटलाइफ और लजीज सी फूड के लिए काफी फेमस है. यहां आप बेहतरीन कॉकटेल्स के साथ डांस का पूरा मजा ले सकते हैं.

अंजुना बीच

अंजुना बीच पर देर रात तक पार्टियां भी चलती हैं, यहां क्रिसमस और न्यू ईयर पर नजारा ही कुछ और होचा है. अगर आप गोवा जाने का प्लान करे तो अंजुना बीच जाना न भूलें.

वागातोर बीच

नार्थ गोवा में मापुसा रोड के पास मौजूद वागातोर बीच की पार्टीज काफी फेमस है. यहां अन्य जगह के मुकाबले भीड़ काफी कम रहती है. यहां 500 साल पुराना पुर्तगाली किला भी है.

अश्वेम बीच

गोवा काअश्वेम बीच पार्टीज के लिए जाना जाता है. यहां भीड़ और शांत वातावरण दोनों देखा जा सकता है. इस बीच की खूबसूरती देख आप भी यहीं कहीं खो जाएंगे.

VIEW ALL

Read Next Story