क्या धीरेंद्र शास्त्री शिवरंजनी से करेंगे शादी?

Gunateet Ojha
Jun 06, 2023

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को बीते कुछ महीनों में पूरी दुनिया जानने लगी है. उनके फॉलोअर्स की संख्या करोड़ों में है.

बाबा बागेश्वर की शादी के बारे में जानने के लिए लोग हमेशा उत्सुक रहते हैं. अब शिवरंजनी तिवारी नाम की लड़की ने बाबा बागेश्वर से शादी की हठ ठान ली है.

शिवरंजनी की इस इच्छा की वजह से धीरेंद्र शास्त्री की शादी की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है. शिवरंजनी बाबा बागेश्वर से शादी करने के लिए पदयात्रा पर हैं.

वे बाबा से शादी करने के लिए वे गंगोत्री धाम से बागेश्वर धाम के लिए पैदल ही निकल पड़ी हैं. वह 16 जून को बागेश्वर धाम पहुंचन सकती हैं.

बाबा बागेश्वर से शादी की ख्वाहिश रखने वाली शिवरंजनी तिवारी MBBS की पढ़ाई कर रही हैं. वह एक यूट्यूबर और भजन सिंगर भी हैं.

वह मूल रूप से मध्यप्रदेश के सिवनी की रहने वाली हैं. बाबा से उनका जुड़ाव इतना गहरा है कि वे सिर पर गंगाजल लेकर गंगोत्री से पैदल ही चली हैं.

चौंकाने वाली बात यह है कि शिवरंजनी के साथ उनके पिता और भाई भी पैदल चल रहे हैं. शिवरंजनी को पूरी उम्मीद है कि बाबा बागेश्वर उनसे जरूर मिलेंगे.

शिवरंजनी तिवारी चार साल से भजन गा रही हैं. शिवरंजनी ने 8 साल तक खैरागढ़ से संगीत की पढ़ाई भी की है.

धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी को लेकर अबतक ज्यादा खुलकर बात नहीं की है. उन्होंने इतना जरूर कहा है कि वे जब भी शादी करेंगे अपने माता-पिता की इच्छा से करेंगे.

VIEW ALL

Read Next Story