लड़को के हर फेस टाइप पर अच्छे लगते हैं ये हेयरस्टाइल!

Zee News Desk
Jul 04, 2024

अंडरकट (Undercut)

अंडरकट हैयरस्टाइल में बालों को साइड और पीछे से छोटा रखा जाता है और ऊपर बालों को लंबा दिया जाता है. यह स्टाइल लड़कों को एक कूल और स्टाइलिश लुक देता है.

फेड (Fade)

फेड कट में बालों की लंबाई ग्रैजुअली यानि धीरे-धीरे कम होती है, जिससे एक क्लीन और शार्प लुक मिलता है. यह हैयरस्टाइल हर फेस शेप पर सूट करता है.

क्विफ (Quiff)

क्विफ में ऊपर के बालों को ऊपर की ओर ही स्टाइल किया जाता है, जिससे ट्रेंडी और वॉल्यूम से भरा लुक मिलता है. यह स्टाइल खास तौर पर फॉर्मल और पार्टी लुक के लिए बेस्ट है.

स्लीक बैक (Slick Back)

स्लीक बैक हैयरस्टाइल में बालों को पीछे की ओर जेल या पोमेड से सेट किया जाता है. यह एक क्लासी और एलीगेंट लुक देता है जो लड़कियों को बहुत पसंद आता है.

मेस्सी हेयर (Messy Hair)

मेस्सी हेयर स्टाइल लड़कों को कैजुअल और रिलैक्स्ड लुक देता है. यह स्टाइल नैचुरल और कूल दिखने में मदद करता है.

मैन बन (Man Bun)

इस हैयरस्टाइल में बालों को बांधकर बन बनाया जाता है. मैन बन स्टाइल लंबे बालों वाले लड़कों के लिए परफेक्ट है. ये उनको ट्रेंडी और यूनिक लुक देता है, जो लड़कियों को काफी पसंद आता है.

पॉम्पाडोर (Pompadour)

पॉम्पाडोर स्टाइल में ऊपर के बालों को वॉल्यूम देकर पीछे की ओर सेट किया जाता है. यह एक बोल्ड और स्टाइलिश लुक देता है जो लड़कियों को काफी पसंद आता है.

क्रू कट (Crew Cut)

क्रू कट एक सिंपल और मेंटेनेंस-फ्री हैयरस्टाइल है जिसमें बालों को छोटा और एक बराबर रखा जाता है. यह लड़कों को साफ और फ्रेश लुक देता है.

VIEW ALL

Read Next Story