सुधा मूर्ति ने बताए Successful Marraige के 4 गोल्डन टिप्स, शादी को स्वर्ग बनाना है तो जरूर करें फॉलो

Zee News Desk
Aug 01, 2024

सुधा मूर्ति के पति एन आर नारायणमूर्ति जो कि इंफोएसिस जैसी बड़ी कंपनी के मालिक है. मगर ये मुकाम ऐसे ही हाथ नहीं लगा. इसके पीछे इन दोनों लोगों ने एक दूसरे का काफी साथ दिया.

सुधा मुर्ति अक्सर इंटरव्यूज में अच्छी शादी को लेकर कई सारे यूजफुल टिप्स देती रहती है. अगर आपको भी उनकी शादी की तरह अपनी शादी को सुंदर बनाना है तो ये बातें जरूर जानें.

शादी में लड़ाईयां

हर एक रिश्ते में लड़ाईयां आम बात है. इस बात को एक्सेप्ट करें. क्योंकि अगर आप कहते हैं कि आप कभी नहीं लड़े तो आप एक अच्छे कपल नहीं हो सकते. अलग विचारों और स्वतंत्रता से ही लड़ाई या बहस होते हैं. और ये हर शादी में नार्मल है.

कोई पर्फेक्ट नहीं है

इस दुनिया में कोई भी पर्फेक्ट नहीं है. इसीलिए अपने पार्टनर से बिल्कुल पर्फेक्ट होने की अपेक्षा नहीं करनी चाहिए.

दोस्त बने

शादी पार्टनरशिप का खेल है. अगर आप दोनों एक दूसरे के दोस्त होंगे, तो आपका रिश्ता हमेशा अच्छा रहेगा. एक दूसरे की मदद करेंगे.

पति किचन में करें हेल्प

आजकल के सभी मर्दों को अपनी बीवी के साथ किचन में हेल्प करवाना चाहिए. इससे कपल के बीच की बॉड स्ट्रांग होगा.

बर्डन को बांटे

घर की पूरी जिम्मेादरी सिर्फ एक ही व्यक्ति के पास नहीं होनी चाहिए. पति पत्नी को एक दूसरे का बर्डन अपने में बांटना चाहिए. इससे प्यार बढ़ता है.

अगर शादीशुदा जोड़े इन बातों का ख्याल रखें, तो उनकी शादी भी एक Successful Marraige हो सकती है.

Disclaimer

प्रिय पाठक, हमारी यह खबर पढ़ने के लिए शुक्रिया. यह खबर आपको केवल जागरूक करने के मकसद से लिखी गई है. हमने इसको लिखने में सामान्य जानकारियों की मदद ली है. Zee News इसकी पुष्टि नहीं करता है. आप कहीं भी कुछ भी इससे जुड़ा पढ़ें तो उससे पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें.

VIEW ALL

Read Next Story