'जीतू भैया' की लग्जरी लाइफस्टाइल: कारों का शौक, आलीशान घर और करोड़ों की नेट वर्थ

Shivendra Singh
Jun 08, 2024

पंचायत

अमेजन प्राइम वीडियो में हाल में रिलीज हुई पंचायत के तीसरे सीजन ने पहले दो सीजन की तरह की खूब सुर्खियां बटोरीं. देशभर के करोड़ों लोग इस सीरीज के दिवाने हैं.

पंचायत के लीड एक्टर

पंचायत में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव जैसे कलाकार लीड रोल में हैं, जिन्होंने अपने काम से लोगों का प्यार बटोरा है.

जितेंद्र की एक्टिंग करियर में शुरुआत

आईआईटी में पढ़ने वाले जितेंद्र कुमार को शुरुआत में TVF के यूट्यूब वीडियो के जरिए पहचान मिली. इसके बाद में वो Pitchers और कोटा फैक्ट्री जैसी वेब सीरीज और शुभ मंगल ज्यादा सावधान, चमन बहार, जादूगर और ड्राई डे जैसी फिल्मों में नजर आए. आइए आज हम उनकी शानदार लाइफस्टाइल के बारे में जानते हैं.

मुंबई में आलीशान अपार्टमेंट

जितेंद्र कुमार मुंबई में एक खूबसूरत घर में रहते हैं. हालांकि उनके घर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की एक झलक से पता चलता है कि उनका घर सिंपल लेकिन स्टाइलिश है.

लग्जरी कारों का शौक

जितेंद्र कुमार का कार कलेक्शन उतना ही शानदार है, जितना उनका एक्टिंग करियर. उनके कार कलेक्शन में मर्सिडीज बेंज जीएलएस 350डी (कीमत 88.18 लाख रुपये) और मर्सिडीज बेंज ई-क्लास (कीमत 82.10 लाख रुपये) है.

अन्य गाड़ियां

जितेंद्र कुमार के पार टोयोटा फॉर्च्यूनर, एक मिनी कूपर कार और एक लाल रंग की थार भी है.

जितेंद्र की फीस

बिजनेस स्टैंडर्ड के रिपोर्ट्स के अनुसार, जितेंद्र कुमार ने पंचायत के तीसरे सीजन से करीब 5.6 लाख रुपये कमाए हैं. वो शो में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता हैं, उन्हें हर एक एपिसोड के 70,000 रुपये मिलें.

ब्रांड एंडोर्समेंट और स्पॉन्सरशिप पोस्ट

एक्टिंग के अलावा, जितेंद्र कुमार सोशल मीडिया पर ब्रांड एंडोर्समेंट और स्पॉन्सरशिप पोस्ट से भी अच्छी कमाई कर लेते हैं.

कुल संपत्ति

सूत्रों की रिपोर्ट्स के अनुसार, जितेंद्र कुमार की कुल संपत्ति लगभग 7 करोड़ रुपये है. आईआईटी से ग्रेजुएट होकर मनोरंजन जगत के सफल अभिनेता बनने का जितेंद्र कुमार का सफर वाकई इंस्पिरेशनल है.

VIEW ALL

Read Next Story