Rashifal: सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

May 23, 2024

24 May 2024 Rashifal

24 मई से ज्येष्ठ मास कृष्ण पक्ष की शुरुआत हो रही है. इस दिन अनुराधा नक्षत्र और शिव योग का निर्माण हो रहा है. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल.

1. मेष राशि

काम के सिलसिले से यात्रा पर गए थे, उनकी आज वापसी हो सकती है. विद्यार्थी वर्ग को एनर्जी का प्रयोग लर्निंग के लिए भी करना चाहिए. परिवार में अनचाहे खर्चे आ सकते हैं.

2. वृष राशि

नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन सामान्य है. युवा वर्ग मित्रता सोच समझ कर ही करें. परिवार के साथ समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा. पाइल्स से परेशान लोग सेहत का ध्यान रखें.

3. मिथुन राशि

सफलता पानी है, तो मेहनत के मंत्र को अपनाना होगा. युवा वर्ग की मित्रों के साथ कुछ झड़प हो सकती है. सेहत में खुद को फिट रखने के लिए कुछ नियम बनाएं.

4. कर्क राशि

व्यापारी वर्ग को कारोबार में दिमाग का इस्तेमाल भी करना होगा. कपल्स बीती कड़वी बातों को भूलकर फिर से एक नई शुरुआत कर सकते हैं. खानपान का ध्यान रखें, पेट से जुड़ी परेशानी हो सकती है.

5. सिंह राशि

युवा वर्ग की बात करें तो नौकरी ढूंढने के लिए ऑनलाइन पोर्टल की हेल्प लें. सेहत ठीक रखने के लिए जीवन चर्या में भी सुधार करना होगा समय से सोने पर ही सुबह ठीक समय पर जाग सकेंगे.

6. कन्या राशि

व्यापारियों को व्यापार के सिलसिले में विदेश यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. विद्यार्थी वर्ग समर वेकेशन का आनंद लेते हुए, कार्यों पर पूरा फोकस बनाकर रखेंगे. कान में परेशानी हो सकती है.

7. तुला राशि

बिजनेस पार्टनर के साथ पारदर्शिता बनाए रखें, खरीदारी से लेकर हिसाब-किताब सभी बातों पर चर्चा करते रहें. जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने जाने की योजना बन सकती है.

8. वृश्चिक राशि

व्यवहार और व्यक्तित्व ही कारोबारियों की पहचान है, इसलिए ग्राहकों से बात करते समय मीठी वाणी का ही प्रयोग करें. दान-पुण्य जैसे कार्यों को बढ़ावा दें. सेहत में आलस्य का बोलबाला रहेगा.

9. धनु राशि

दूसरों से कराए हुए कार्य की जांच जरूर करें, इसे बिना जांच किए आगे न बढ़ाएं. युवा वर्ग यात्रा के दौरान सामान की सुरक्षा रखें. कमर में दर्द रहता है, तो ऐसे कार्यों को करने से बचना है.

10. मकर राशि

ऑफिस में पूरी निष्ठा और लगन के साथ कार्य करने पर उच्चाधिकारियों से प्रशंसा प्राप्त होगी. युवाओं को बड़े भाई का सानिध्य प्राप्त हो सकता है. टूल्स का प्रयोग करते हैं, तो सावधानी बरतें.

11. कुंभ राशि

जो लोग पैतृक व्यवसाय से अलग हट कर स्वतंत्र कारोबार करने के इच्छुक हैं, उनके लिए समय अनुकूल है. युवाओं के लिए बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद फलदायक साबित होगा.

12. मीन राशि

मीन राशि के लोग यदि टीम वर्क कर रहे है, तो टीम के साथ कॉर्डिनेट करना न भूलें. वर्किंग युवा को किस्मत का सपोर्ट. दमा के रोगियों को प्रदूषण से हर हाल में बचना होगा.

VIEW ALL

Read Next Story