होली का दिन इन राशियों के लिए बेहद शुभ, बढ़ेगा बैंक-बैलेंस

Shraddha Jain
Mar 24, 2024

25 मार्च सोमवार का राशिफल

25 मार्च को होली का त्‍योहार मनाया जाएगा. साथ ही इसी दिन साल 2024 का पहला चंद्र ग्रहण भी है. आइए जानते हैं होली का दिन किस राशि के लिए कैसा रहेगा.

मेष

प्रोफेशनल एटीट्यूड रखें और मेहनत करें. इंजीनियर गुड्स का काम करने वालों को लाभ होगा. मां से विवाद ना करें. व्‍यायाम करें तो सेहत अच्‍छी रहेगी.

वृष

करियर चमकाने के लिए आज का दिन उत्तम है. समय से काम निपटा लें. कारोबारी जातक पुराना हिसाब-किताब क्लियर रखें. परिवार में कलह ना होने दें, बल्कि माहौल खुशनुमा रखने की कोशिश करें.

मिथुन

ऑफिस में किसी से विवाद ना करें. ना ही आर्थिक जोखिम उठाएं. ओवर एक्साइटमेंट खतरनाक हो सकता है. माता की सेहत का ध्यान रखें, उनकी तबीयत बिगड़ सकती है.

कर्क

नेटवर्क बढ़ाने के लिए काम करें. कारोबारी जातक ग्राहकों को ज्‍यादा सुविधाएं दें. उनकी पसंद का माल रखें. खिलाड़ी जातकों के लिए दिन शुभ है. घर की महिलाओं की सेहत का ध्‍यान रखें.

सिंह

आज किसी की बातों पर ध्‍यान ना दें. नुकसान में रहेंगे. पत्‍नी को समय दें. अपनी सेहत का ख्‍याल रखें और खानपान में लापरवाही ना करें. पिता का आशीर्वाद लें.

कन्या

ऑफिस में टीम के साथ तालमेल बैठा कर रखें. व्यापारी अपने पार्टनर के साथ विवाद ना करें. खर्च बढ़ सकता है. परिवार, दोस्‍तों के साथ होली का पूरा आनंद लेंगे.

तुला

ऑफिस में महिला सहयोगी का सम्मान करें. व्यापारी जातक क्‍वालिटी पर ध्‍यान दें. परिवार के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. हल्‍का भोजन लें. पेट संबंधी समस्‍या हो सकती है.

वृश्चिक

सुस्ती महसूस हो सकती है. पूरी नींद लें तो बेहतर रहेगा. नेटवर्क बढ़ाने का प्रयास करें. पुराने दोस्‍तों से मिलें. सगे संबंधियों के साथ यदि किसी तरह का मनमुटाव है, तो उसे दूर करने का प्रयास करें.

धनु

रिसर्च वर्क से जुड़े जातकों के लिए दिन शुभ है. कारोबारी जातक चोरी को लेकर सचेत रहें. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए. भाई-बहनों के साथ संबंध अच्‍छे रखें.

मकर

कमाई के साथ ही बचत पर भी ध्यान देना चाहिए. वाणी की कुशलता से सफलता मिलेगी. व्यापारियों को लोन लेने से बचना चाहिए. अपने से बड़ों का सम्मान करें और विवादों से बचकर रहें. घर में पूजा-पाठ, खुशी का माहौल रहेगा.

कुंभ

मौज मस्ती के मूड में रहेंगे. व्यापारी वर्ग मन लगाकर काम करेंगे और उन्‍हें इसका फायदा भी मिलेगा. पार्टनर की भावनाओं का ध्‍यान रखें और उसे समय दें. परिवार के साथ मौज-मस्‍ती करने का दिन है.

मीन

आपका दिमाग तेजी से काम करेगा. कई नए विचार आएंगे. आर्थिक दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा. युवा जातक आज के दिन का पूरा आनंद लें. जीवनसाथी का आपके प्रति समर्पण रहेगा. बहन से रिश्‍ता मजबूत करें.

VIEW ALL

Read Next Story