12 मई रविवार राशिफल

रविवार, 12 मई को भी चंद्रमा मिथुन राशि में ही गोचर करेगा. इस दिन धृति योग है जिसमें नींव का पत्थर रखने से आजीवन सुख सुविधा के साथ आनंदमय जीवन मिलता है. पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल.

मेष राशि

व्यापारी पार्टनरशिप में कार्य करते हैं, उन्हें अपने पार्टनर का भी सहयोग लेना चाहिए ताकि कार्य और भी सुचारू हो सके.

वृष राशि

वृष राशि के लोगों को ऊर्जावान होकर कार्य करने के साथ ही वाणी पर कंट्रोल रखना होगा नहीं तो काम बिगड़ सकते हैं. कारोबार को बढ़ाने के लिए यदि लोन लेने की जरूरत लग रही है तो अवश्य ही लें.

मिथुन राशि

व्यापारियों का कामकाज आज अच्छा रहेगा और कमाई भी होगी लेकिन स्टाफ के साथ प्रेम से बोलें और उनके कामों का सुपरविजन भी करें.

कर्क राशि

व्यापारी वर्ग को आज बहुत ही ईमानदारी और साफ सुथरे तरीके से व्यापार करना है कोई भी ऐसा कार्य न करें जो कानून की नजर में गलत हो.

सिंह राशि

व्यापारी अपने यहां स्टॉक को सिस्टमेटिक करें ताकि एक्सपायर होने वाले माल की पहचान की जा सके. परिवार में आने वाली जरूरतों को देखते हुए जेवरात की खरीदी की जा सकती है.

कन्या राशि

जो व्यापारी सरकारी विभागों से जुड़े हैं उन्हें आज वहां से कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है जिसमें अच्छा लाभ कमाने का मौका मिलेगा.

तुला राशि

इस राशि के लोगों को पैसा खर्च करने के मामले में सावधानी बरतनी होगी. व्यापारी वर्ग अपने कारोबार को बढ़ाने के लिए प्रचार प्रसार पर धन खर्च करें साथ ही सेल प्रमोशन के लिए कोई स्कीम भी चला सकते हैं.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले ऑफिस की किसी बात को लेकर निराश न हों क्योंकि आने वाला समय आपका ही है, आपके कार्यों की प्रशंसा की जाएगी. व्यापारी वर्ग अपने कार्यों को बिना किसी तनाव के पूरा करें.

धनु राशि

पार्टनरशिप में व्यापार करने वालों को अपने पार्टनर का सहयोग लेने के साथ ही बिजनेस में ट्रांसपेरेंसी का ध्यान रखना है ताकि किसी तरह का कन्फ्यूजन न रहे.

मकर राशि

साझेदारी में व्यापार करते हैं तो उसे और भी मजबूत बनाने की जिम्मेदारी आपकी भी है, सहयोग से कार्य करेंगे तो कमाई भी अच्छी होती रहेगी.

कुंभ राशि

साझेदारी में व्यापार करते हैं तो उसे और भी मजबूत बनाने की जिम्मेदारी आपकी भी है, सहयोग से कार्य करेंगे तो कमाई भी अच्छी होती रहेगी.

मीन राशि

व्यापारी वर्ग ग्राहकों के संपर्क में रहें, जो बड़े ग्राहक हैं उनसे फोन पर बात कर सकते हैं और अन्य लोगों से संपर्क के लिए सोशल मीडिया का सहयोग ले सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story