Rashifal: मेष-मीन में से किन राशि वालों के लिए बुधवार रहेगा लकी

Apr 09, 2024

राशिफल

चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वितीय तिथि बुधवार के दिन पड़ रही. चैत्र नवरात्रि के दूसरे दिन जानें किन लोगों पर बरसेगी माता रानी की कृपा.

मेष राशि

युवा वर्ग को क्रोध पर नियंत्रण करना है, वरना दोस्तों के साथ संबंध खराब हो सकते हैं. यदि जरूरी न हो तो आज के दिन व्यापारी वर्ग को यात्रा करने से बचना है, उद्देश्यहीन यात्रा को अवॉयड करें.

वृष राशि

व्यापारी वर्ग यदि किसी से मदद लेते हैं तो उस व्यक्ति का आभार जरूर व्यक्त करें, आप भी अपनी ओर से उनके लिए कुछ करने का प्रयास करें.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के आत्मबल में वृद्धि होगी, अभी तक आप जिन जिम्मेदारियों को लेने से घबरा रहे थे, अब वहीं कार्य आसानी से कर सकेंगे.

कर्क राशि

इस राशि के सरकारी कर्मचारी के लिए आज का दिन जरूरत से ज्यादा मेहनत करा सकता है. व्यापारी वर्ग का अलर्ट रहना बहुत जरूरी है, क्योंकि आप दूसरों के बहकावे में आकर अपना आर्थिक नुकसान करा सकते हैं.

सिंह राशि

व्यापारी वर्ग को क्लाइंट के साथ बहसबाजी नहीं करनी है, अन्यथा लोग आप पर उन बातों का भी आरोप लगा सकते हैं जो आपने किया ही नहीं है.

कन्या राशि

कन्या राशि के जो लोग ब्रोकर या दलाली का काम करते हैं, वह आज अच्छा कमीशन कमा सकेंगे. व्यापारी वर्ग अनुभवी लोगों की सलाह पर काम करेंगे, जिसका उन्हें अच्छा मुनाफा भी होगा.

तुला राशि

तुला राशि के लोगों का भाग्य का साथ मिलेगा, जिसके चलते यह रिस्की काम से भी फायदा कमा सकेंगे. पार्टनर के साथ जो भी समस्याएं चल रही थी, उसका अंत होगा.

वृश्चिक राशि

कमाई से ज्यादा व्यय होने पर व्यापारी वर्ग चिंतित हो सकते हैं, जो आपके चेहरे पर साफ साफ दिखाई देंगी. जीवनसाथी का मूड अच्छा होने से आपको कोई सरप्राइज़ मिल सकता है.

धनु राशि

धनु राशि के लोग भाग्य से ज्यादा मेहनत पर भरोसा करेंगे और इसी बात को ध्यान में रखते हुए मेहनत भी ज्यादा करेंगे. घरेलू कामकाज को पूरा करने में संतान के साथ जीवनसाथी का भी पूरा सपोर्ट मिलेगा.

मकर राशि

इस राशि के जो लोग लीगल एडवाइज देने का काम करते है, उन्हें बहुत सोच समझकर सलाह देनी है क्योंकि आपके सुझाव पर उंगली उठाई जा सकती है.

कुंभ राशि

छोटी कन्याओं को मीठी वस्तुओं का वितरण करें, घर में भी यदि कोई कन्या है तो बाहर जाने से पहले उसके चरण स्पर्श जरूर करें. बीती बातों को लेकर जीवनसाथी संग कुछ बहसबाजी हो सकती है, कोशिश करें कि गड़े मुर्दे न उखाड़ें.

मीन राशि

बिजनेस पार्टनर आपको लेकर किसी प्रकार की गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं, कोशिश करें जो भी व्यापारिक कार्य करें वह आपसी सहमति से हो.

VIEW ALL

Read Next Story