Rashifal: रविवार को इन राशि वालों पर बरसेगी सूर्य की कृपा, मिलेगा भाग्य का साथ

आज का राशिफल

5 मई को चंद्रमा मीन राशि में रहेंगे. तिथि त्रयोदशी यानी कि प्रदोष व्रत है, आज के दिन शिव जी की आराधना करने से बाबा का आशीर्वाद मिलेगा.

मेष राशि

कारोबार में धन लाभ होगा, जिस वजह से पुराने कर्ज को चुकाने में मदद मिलेगी. परिवार में किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होने की पूरी संभावना दिख रही है.

वृष राशि

काम करने को लेकर इस राशि के लोगों में उत्साह रहेगा, समय और मेहनत की चिंता न करते हुए बस मेहनत करते रहें. परिवार के साथ यात्रा करने के योग है, यात्रा पर धन खर्च ज्यादा हो सकता है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले नौकरीपेशा लोग काम कम और आराम ज्यादा करने के मूड में अधिक रहेंगे. व्यापारियों को अपने प्रोडक्ट ब्रांड पर फोकस करना है, ग्राहक तभी आपकी दुकान की ओर आकर्षित होंगे.

कर्क राशि

बिजनेस पार्टनर पर किसी बात को लेकर क्रोध आ सकता है लेकिन उसे बर्दाश्त करें, व्यक्त न करें.योग और प्राणायाम को अपनी दिनचर्या में शामिल करना होगा.

सिंह राशि

बिजनेस प्रोफशन का ध्यान रखना होगा, स्टाफ को भी यही सिखाने का प्रयास करें तभी व्यापार के सारे कार्य अच्छे से हो सकेंगे. जीवनसाथी को प्रसन्न रखने का प्रयास करना होगा.

कन्या राशि

असफलता मिले तो भी आपको हार नहीं माननी है, पुनः कोशिश करने पर सफलता जरूर मिलेगी. लव पार्टनर को समय देंगे उनके साथ आउटिंग पर भी जा सकते हैं.

तुला राशि

प्रॉपर्टी संबंधी बात हाथ से बाहर जा सकती है, जिस कारण कोर्ट कचहरी की भी नौबत भी आ सकती है. वीकेंड को लेकर जो भी प्लान बनाए थे, उस पर पानी फिर सकता है.

वृश्चिक राशि

व्यापारी पैसों का मैनेजमेंट करें ,कहां कितना निवेश करना है यह सब पहले से तय कर लें तो अच्छा रहेगा. व्यावसायिक व्यस्तता के चलते परिवार को समय कम दे सकेंगे.

धनु राशि

ऑफिस में प्रमोशन के लिए आपके नाम का सुझाव दिया जा सकता है.पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे हैं, तो पार्टनर पर भरोसा और पारदर्शिता भी रखें क्योंकि यही वह नींव है जिस पर व्यापार टिक सकेगा.

मकर राशि

मकर राशि वाले आज स्वभाव से थोड़ा सेल्फिश और अहंकारी हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग ट्रेडिंग के काम में जल्दबाजी न करें, सोच समझकर ही निर्णय लें.

कुंभ राशि

बिजनेस में बीते समय जो भी हानि हुई थी, आज अच्छी कमाई होने से उसकी भरपाई हो सकेगी. ज्ञानी लोगों की संगत का युवा वर्ग पर खूब असर देखने को मिलेगा.

मीन राशि

व्यापारी वर्ग स्टॉक मेंटेनेंस को लेकर सतर्क रहें, कोई आइटम शॉर्ट हो सकता है. युवा वर्ग एक बात गांठ बांध लें कि शॉर्टकट तरीके से किये गए काम के नतीजे नकारात्मक मिल सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story