मेष राशि

ग्रहों की स्थिति को देखते हुए व्यापारी वर्ग के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा, दिन के अंत तक लाभ कमाने में सफल होंगे. महिलाओं को शांत रहना है.

Shashishekhar Tripathi
Apr 19, 2024

वृष राशि

इस राशि के लोगों को काम की शुरुआत में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. समझदारी के साथ खरीदारी करें, सिर्फ जरूरत पर ही नहीं बल्कि खर्चों पर भी ध्यान देना है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के नौकरीपेशा लोग काम तो मना लगाकर करेंगे, इसके बावजूद रिजल्ट आपको उतने अच्छे नहीं मिलेंगे. भाई-बहनों की सामान्य बातें भी आपको सुई की तरह चुभेगी.

कर्क राशि

व्यापारी वर्ग को ऑफिशियल मीटिंग गोपनीय रखनी है, जब तक डील पक्की न हो जाए इसकी खबर किसी को न होने दें. इस राशि के लोग तुलनात्मक विचार से दूर रहें.

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को भाग्य का सपोर्ट मिलेगा, जिसके चलते रिस्की काम में भी सफलता मिलेगी. ऐसे लोग जो कंस्ट्रक्शन मैटेरियल सप्लाई करते हैं, उनके लिए दिन अच्छा है.

कन्या राशि

नया काम या पार्टनरशिप जो भी हो, उसे कागजी कार्यवाही के साथ ही करना है. आज के दिन आपको आर्थिक तंगी जैसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

तुला राशि

व्यवहार में थोड़ी सख्ती ही व्यापारी वर्ग को उधारी वसूली में मदद कराएगी, लेनदारे का साथ मित्रवत न हो. बड़ों से बात करते समय अनियंत्रित हो सकते हैं.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों को नौकरी से असंतुष्टि हो सकती है, सैलरी, काम या बॉस के साथ कहा सुनी होने की आशंका है. जो लोग प्रॉपर्टी खरीदने बेचने का काम करते हैं, वह बड़ी प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं.

धनु राशि

धनु राशि के लोग इष्ट आराधना से दिन की शुरुआत करें, जिन कार्यों को लेकर मन में शंका है वह भी पूरे होंगे. व्यापारी वर्ग को बड़े लेनदेन से बचना है, क्योंकि ग्रहों की स्थिति को देखते हुए नुकसान होने की आशंका है.

मकर राशि

ग्रहों की स्थिति आपके पक्ष में है, इसलिए इस राशि के लोग रुके हुए कार्य को पुनः करने का प्रयास करें इस बार काम निश्चित रूप से संपन्न होंगे. फाइनेंस संबंधी कार्य परेशानी और बाधाओं के बाद पूरे हो जाएंगे.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के कार्यों से कंपनी को अच्छा फायदा होगा, आपकी मेहनत और ईमानदारी प्रमोशन सूची में नाम दर्ज कराने में मदद करेगी. व्यवसाय संबंधित कुछ फायदेमंद स्थितियां बन रही हैं.

मीन राशि

इस राशि के लोगों की दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी, तो वही दिन के अंत तक आपको कुछ परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है. काम के दौरान व्यापारी वर्ग कार्यस्थल पर मौजूद रहे, काम पूरा होने के बाद उसे चेक जरूर करें.

VIEW ALL

Read Next Story