मेष राशि के लोग दूसरों के विवाद में बीच बचाव करने से बचें, अन्यथा विवाद को शांत करना आपके लिए ही महंगा पड़ सकता है. आज के दिन बड़े निवेशों में धन लगाने के लिए कहीं से ऑफर आ सकता है, लेकिन सलाहकार की सलाह लेना न भूलें. युवा वर्ग दूसरों को वक्त देने से अच्छा है, खुद के हुनर को संवारने और निखारने में समय दे.

Aug 25, 2023

वृष राशि के सरकारी पद पर कार्यरत लोग अपने काम को ईमानदारी से करें, लोग अपने काम निकलवाने के लिए आपको रिश्वत और कमीशन का ऑफर दे सकते हैं, लेकिन आपको इसे लेने से सख्त परहेज करना है. जिन लोगों का व्यापार साझेदारी में चलता है, उन्हें पार्टनर की सहमति के बिना कोई भी कदम उठाने से बचना चाहिए.

मिथुन राशि के लोग एक साथ दो नाव पर पैर रखने से बचें, अर्थात एक समय पर एक ही तरह के कार्य करने पर पूरा फोकस रखें. जो लोग व्यापार करते हैं उनको आज मुनाफा मिलने की प्रबल संभावनाएं बनी हुई है. युवा वर्ग मन में चल रही दुविधा की स्थिति को अभिभावकों से साझा करें, उनके सहयोग से निर्णय लेने में आसानी होगी.

इस राशि के लोगों को अभी तक कुछ कम मेहनत के उपरांत अच्छा परिणाम मिल रहा था, लेकिन अब कठोर मेहनत करनी होगी. सरकार से संबंधित कारोबार करने वालों को आज के दिन मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. रोजगार ढूंढ रहे युवाओं को प्लेसमेंट कंपनी से संपर्क करना चाहिए.

सिंह राशि के लोगों के पास महिला सहयोगी यदि मदद की उम्मीद लेकर आती हैं, तो उनका सहयोग अवश्य करें. व्यापारियों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, जब आप बहीखाता मिलान करेंगे तब पाएंगे कि आपको न तो मुनाफा हुआ है और न ही नुकसान.

कन्या राशि के लोग कार्य स्थल पर सभी के साथ मेलजोल बना कर चले, तो वहीं दूसरी ओर छोटी-छोटी बातों पर भौहें तानने की आदत भी छोड़नी होगी. ग्राहक भगवान समान होता है, इसलिए व्यापारी वर्ग ग्राहकों का सम्मान करें और उनके साथ अपने संबंध मधुर रखें. युवा वर्ग दिन की शुरुआत हनुमान जी की आराधना से करें, श्री हनुमान जी की कृपा से आपके रुके हुए कार्य पुनः होने लगेंगे.

तुला राशि के लोगों को बॉस की ओर से सराहनीय शब्द सुनने को मिल सकते हैं, जिसे सुनकर आप प्रशंसा से पूर्ण हो जाएंगे. लोन पास कराने के लिए चक्कर काट रहे व्यापारियों को, आज इससे संबंधित शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं. हायर एजुकेशन की चाह रखने वाले युवाओं को इसी राह में आगे बढ़ने का प्रयास करना चाहिए, अपने लक्ष्य पर अडिग रहे, निश्चित रूप से सफलता मिलेगी.

वृश्चिक राशि के जो लोग अपनी नौकरी से संतुष्ट नहीं है, उन्हें नौकरी करते हुए ही दूसरी नौकरी की खोज करते रहना चाहिए. दिन की शुरुआत व्यापारियों के लिए बहुत ज्यादा अच्छी नहीं रहेगी लेकिन शाम तक मुनाफा होने की संभावना है. युवाओं का क्रोधी स्वभाव उनके प्रेम संबंध में दूरी ला सकता है, इसलिए अपने क्रोध पर नियंत्रण करें.

धनु राशि के लोग आजीविका को लेकर कुछ परेशान रहेंगे, लेकिन किसी वरिष्ठ का सहयोग और सलाह आपके मनोबल को मजबूत करेगा. कारोबार जगत से जुड़े लोगों को आज के दिन कुछ समझौते करने पड़ सकते हैं, समझौते में यदि आपकी भलाई छिपी है तो इसे करने में कोई हर्ज भी नहीं है. विद्यार्थियों को समय की कीमत को समझते हुए, इसका सदुपयोग करने पर फोकस करना चाहिए.

इस राशि के लोग ऑफिस में ईमानदारी से जिम्मेदारियों को निभाए, दूसरों के कार्यों की जिम्मेदारी भी कंधों पर आ सकती है. तेल का व्यापार करने वालों को सचेत रहना होगा, आज आपकी ओर से की गयी छोटी सी भूल बड़ी हो सकती है. प्रेमी-प्रेमिकाओं के बीच संबंध मधुर रहेंगे, अपने रिश्ते की बात घरवालों से कर सकते हैं.

कुंभ राशि के लोगों का ऑफिस में गलत बात पर आवाज उठाने के कारण सहकर्मियों और अधिकारियों से वैचारिक मतभेद हो सकता है. आज के दिन व्यापारियों को धन संबंधित मामलों को लेकर अलर्ट रहना है, इसलिए बड़ा निवेश और बड़ी मात्रा में माल स्टॉक करने से बचना चाहिए.

इस राशि के लोग धैर्य और सकारात्मक दृष्टिकोण के जरिए परिस्थितियों को अपने अनुसार चेंज करने में सफल रहेंगे. जिन व्यापारियों को लेनदार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल रही थी, आज वह अचानक से भुगतान करने के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story