वो क्रिकेटर्स जिनका पत्नियों से हो गया तलाक

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अटकलों का बाजार गर्म है. इस बीच आइए जानते हैं ऐसी क्रिकेटर्स के बारे में जिनका तलाक हो गया.

भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने शादी के आठ साल बाद 2021 में आयशा मुखर्जी को तलाक दे दिया था.

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने 2012 में अपनी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा को तलाक दे दिया, जिसका अपने साथी मुरली विजय के साथ अफेयर चल रहा था. बाद में कार्तिक ने 2015 में स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली.

पूर्व भारतीय बल्लेबाज विनोद कांबली ने 2005 में अपनी बचपन की दोस्त नोएला लुईस को तलाक दे दिया और बाद में ईसाई धर्म अपनाने के बाद पूर्व मॉडल एंड्रिया हेविट से शादी कर ली.

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 1996 में बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी से शादी करने के लिए नौरीन को तलाक दे दिया था.

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रेम स्मिथ ने शादी के चार साल बाद 2015 में आयरिश गायक मॉर्गन डीन को तलाक दे दिया और बाद में 2016 में रोमी लैनफ्रांची से शादी कर ली.

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज जो अपने तेजतर्रार बैटिंग स्टाइल के लिए जाने जाते थे. उन्होंने बढ़ती दूरियों को कारण बताते हुए 2021 में जेसिका टेलर को तलाक दे दिया.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कप्तान माइकल क्लार्क ने अलग होने का हवाला देते हुए 2020 में काइली बोल्डी को तलाक दे दिया. उनकी एक बेटी भी थी.

श्रीलंकाई क्रिकेट के दिग्गज सनथ जयसूर्या ने दो तलाक लिए. एक 2000 में सुमुदु करुणानायके के साथ और दूसरा 2012 में सैंड्रा के साथ.

VIEW ALL

Read Next Story