93 साल की दादी को प्यार में मिला धोखा, 5 लड़कों से किया इश्क

आप सबने प्रेम कहानी खूब पढ़ी, सुनी और देखी होगी, लेकिन 93 साल की दादी की लव लाइफ के बारें में जबसे दुनिया ने जाना तो हर कोई उनका फैन हो गया. हो भी क्यों न, दादी जो इतनी बिंदास हैं. बड़े बेबाकी से जिंदगी के हर राज को खोल दिया.

93 साल की दादी का नाम है लिलियन ड्रोनियाक. लिलियन ड्रोनियाक जिन्हें TikTok पर grandma_droniak के नाम से भी जाना जाता है. उन्हें इंटरनेट सनसनी भी कहा जाता है.

वो 93 साल की उम्र की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. उनके टिकटॉक पर 12.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उन्होंने अपनी डेटिंग से जुड़ी बातें लोगों को बताई.

foxnews.com की रिपोर्ट के मुताबिक दादी ने पिछले साल 18 दिसंबर को अपनी एक महीने की सालगिरह के बाद वीडियो में कहा था कि "मुझे यकीन नहीं होता कि मेरा कोई बॉयफ्रेंड है और उसके सारे दांत हैं."

दादी ने बताया कि वह बहुत प्यारा है. मुझे वह पसंद है, मेरे पति के गुज़र जाने के बाद से वह मेरा सबसे अच्छा प्रेमी है, जो बहुत प्यार करता है.

दादी ने अपनी पांच डेट के बारे में बताया है. इनमें से दो पुरुषों से वो गेमिंग एप पर मिलीं. एक से किसी के अंतिम संस्कार में. एक अन्य से दाह संस्कार में मिली थी.

दादी ने उन पांचों के बारे में बताया कि एक ईमानदार नहीं था, एक की मौत हो गई, दो से मैंने ही बात करना बंद कर दिया और एक मेरा एक मेरा बॉयफ्रेंड बन गया.

जो आज मेरा बॉयफ्रेंड है. वो प्राइवेट रहता है और वही चाहता कि जब तक वो खुद न चाहे उसके बारे में किसी को कुछ पता चले. बाकी के पुरुष खुद चलकर आए. एक से से इंस्टाग्राम पर मिली. कई लोगों ने दिल तोड़ा तो कई लोगों को हमने भी छोड़ दिया.

दादी ने अपने पोते के साथ यूट्यूब पर वीडियो बनाना शुरू किया था. 2012 में उन्हें टिकटॉक पर काफी फेम मिला. दादी तीन बच्चों की मां हैं, पांच की दादी हैं और उनके तीन पोते पोती हैं. दादी अब लोगों को लव लाइफ से जुड़ी समस्याओं पर टिप्स देती हैं.

VIEW ALL

Read Next Story