कहां गायब हो गया मंगल ग्रह से आया 28 साल का लड़का? परमाणु हमले से बचाने की थी जिम्मेदारी!

Apr 11, 2024

रूस परमाणु बम की धमकी देता है

राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने कई देशों को चेतावनी है कि रूस तकनीकी रूप से परमाणु युद्ध के लिए तैयार है. अगर किसी ने यूक्रेन में अपनी सेना भेजी.

रूस का लड़का परमाणु बम से दुनिया बचाना चाहता है

रूसी लड़का बोरिस्का(Boriska Kipriyanovich) तो आप लोगों को याद ही होगा. अगर नहीं याद तो कोई बात नहीं. हम बताएंगे कौन है बोरिस्का, जिसने दावा किया था हमारा मकसद दुनिया को परमाणु युद्ध से बचाना है.

मंगल ग्रह से आने वाला लड़का

बोरिस्का (Boriska Kipriyanovich) अब 28 साल का होगा, लेकिन बेहद कम उम्र में ही उसने अंतरिक्ष को लेकर अपने ज्ञान के चलते सुर्खियां बटोरी थीं. बचपन में ही उसने वैज्ञानिकों को अपने तेज़ दिमाग और हाई आईक्यू लेवल से हैरत में डाल दिया था. उसका कहना था कि हमारा पिछला जन्म मंगल ग्रह पर हुआ है.

मंगल ग्रह पर परमाणु हमले से हुआ सब खत्म

इस शख्स का दावा था कि मंगल ग्रह पर परमाणु युद्ध की वजह से सब खत्म हुआ और एलियंस सतह से नीचे रहने लगे. इसलिए वह धरती पर मंगल ग्रह से रहने आया. ताकि धरती को परमाणु युद्ध के नुकसान से बचाया जा सके.

अब गायब हो चुके हैं मां-बेटे

बोरिस्का की मां एक डॉक्टर थीं और उन्होंने अपने बेटे को लेकर दावा किया था कि उनके बेटे का IQ लेवल हमेशा से ही काफी ज्यादा था. उसने कुछ महीने की उम्र से ही बोलना शुरू कर दिाय था और डेढ़ साल की उम्र में ही लिखने और पढ़ने लगा था.इस लड़के के माता-पिता जब उसे स्पेस के बारे में बताते थे, तो वो अक्सर मंगल ग्रह के बारे में बात करना शुरू कर देता था और छोटी सी उम्र में ही एलियन सभ्यता और अंतरिक्ष की बातें किया करता था. फिलहाल बोरिस और उसकी मां गायब हो चुके हैं, जो उनकी कहानी को और भी रहस्यमय बनाता है.

बोरिस्का का दावा

बोरिस्का का दावा था कि पूर्वजन्म में वह मंगल के जिस हिस्से में रहते थे वहां लोग लगभग 7 फीट तक लंबे होते हैं फिर भी वे जमीन के भीतर रहते हैं और कार्बन डाई ऑक्साइड में सांस लेते हैं.

ईरान बना रहा परमाणु बम?

वाशिंगटन पोस्ट ने खुफिया अधिकारी के हवाले से रिपोर्ट किया है कि ईरान परमाणु बम बनाने के बहुत ही करीब है. वह तेजी से संवर्धित यूरेनियम जमा कर रहा है, जो परमाणु बम में इस्तेमाल हो सकता है. अगर आज बोरिस्का का पत होता तो शायद वह रूस को समझाा पाते कि परमाणु हमला कितना खतरनाक है. या परमाणु हमले से बचने का तरीका बताते. लेकिन वह तो अभी गायब हैं.

VIEW ALL

Read Next Story