Aaj ka Rashifal:

उधार का लेन देन करने से बचें, पढ़ें अपना आज का दैनिक राशिफल

Rajan Nath
Jul 06, 2023

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन की शुरुआत लाभ दायक साबित होगी, कार्य में उन्नति प्राप्त होगी। धन में लाभ होगा, नए कार्यों की शुरुआत हो सकती है. भगवान शिव की साधना करें।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

अगर आप विद्यार्थी हैं तो आज आपको कठिन मेहनत करनी पड़ सकती है. कार्य में थोड़ी दिक्कत आ सकती है और परिवार के साथ प्रेम भाव से रहें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

गऊ माता की सेवा करें और गरीबों की सहयता करें। सबके साथ प्रेम से रहें और सबका सम्मान करें. परिवार के साथ अधिक समय बिताएं।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

दिन की शुरुआत में कुछ शुभ समाचार मिल सकते हैं. मेहनत अधिक करनी पड़ सकती है. सूर्य देव को जल अर्पित करें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन थोड़ा कठिन हो सकता है और किसी के ऊपर ज़्यादा भरोसा ना करें. आज उधार का लेन देन करने से बचें. पार्टनर के साथ प्रेम से रहें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज कार्य में उन्नति प्राप्त होगी और धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है. नए कार्य की शुरुआत हो सकती है और शिवलिंग के ऊपर जल चढ़ाएं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

जो लोग पुलिस या आर्मी की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए सुखद समाचार आ सकता है और करियर को लेकर आज मेहनत करने की आवश्यकता है. परिवार के साथ अधिक समय बिताएं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज अपने क्रोध पर काबू रखें अथवा बाद में अफ़सोस भी करना पढ़ सकता है. पुराने समय को याद करके थोड़ा इमोशनल हो सकते हैं. कार्य में मन ना लगने की संभावना है. शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

पुराने अटके काम होने का आज पूरा योग है. लव रिलेशन में आज अपने पार्टनर को कोई तोहफा दे और रिश्ते में मिठास बढ़ेगी। परिवार के साथ ज़्यादा समय बिताएं। भगवान शिव की अर्चना करें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आसपास के लोग निंदा करेंगे परन्तु आपको अपनी मेहनत पर ध्यान रखना है. दिन के अंत तक कोई सुखद समाचार मिल सकता है. पार्टनर के साथ प्रेम भाव से रहें. सूर्य देवता के ऊपर जल चढ़ाएं.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज सुखद समाचार मिलने की सम्भावना है. नए कार्य की शुरुआत हो सकती है. परिवार के साथ ज़्यादा समय बिताएं, मुस्कुराते रहें, इससे आपका जीवन सुखदभरा रहेगा। सूर्य देवता की अर्चना करें.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज नौकरी करने वालों के लिए कार्य क्षेत्र पर कोई खुशखबरी मिल सकती है. अगर किसी के पास आपका धन रुका हुआ था, तो वो आज मिल सकता है, पुराने मित्रों से मेल भी हो सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story