Rabb Ne Bana Di Jodi

रब ने बना दी जोड़ी एक साधारण आदमी सुरिंदर की कहानी है, जो जिंदादिल तानी से प्यार करता है और उससे शादी कर लेता है.

Dil Dhadkne Do

दिल धड़कने दो की कहानी बताती है, कमल और नीलम अपने परिवार और दोस्तों को एक क्रूज पर आमंत्रित करते हैं. हालांकि, यात्रा के दौरान, वे जीवन के कई सबक सीखते हैं और बेहतरी के लिए बदलाव करते हैं.

Sultan

सुल्तान एक मध्यम आयु वर्ग के पहलवान सुल्तान अली खान की कहानी है, जो खेल छोड़ देता है. वर्षों बाद, वह अपने करियर को पुनर्जीवित करने के लिए निकलता है क्योंकि उसे पुरस्कार राशि की आवश्यकता होती है और वह अपना खोया हुआ सम्मान वापस पाना चाहता है.

Pari

परी एक दयालु आदमी की कहानी है जो एक झोपड़ी में जंजीरों से बंधी महिला रुखसाना की मदद करने की कोशिश करता है, जो शायद दुर्व्यवहार की शिकार है.

NH10

NH10 मीरा और अर्जुन की कहानी है जो एक शक्तिशाली गैंगस्टर, सतबीर द्वारा की गई ऑनर किलिंग के गवाह हैं.

Ladies vs Ricky Bahl

लेडीज वर्सेज रिकी बहल एक धोखेबाज की कहानी है जो महिलाओं से प्यार करने का नाटक करता है और उनके पैसे लेकर उन्हें बेवकूफ बनाता है. ये महिलाएं उससे अपना हिसाब चुकता करने के लिए एक महत्वाकांक्षी महिला इशिका को काम पर रखती हैं.

PK

पीके पृथ्वी पर निर्दोष विदेशी भूमि की भूमि की कहानी है लेकिन अपना संचार उपकरण खो देता है. वह एक टूटे हुए पत्रकार जग्गू से मिलता है और उसका उपकरण ढूंढने की कोशिश करता है.

Phillauri

फंतासी कॉमेडी फिल्म फिल्लौरी में अनुष्का शर्मा एक आत्मा की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसे युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने 'मांगलिक दोष' को दूर करने के लिए एक पेड़ से शादी करता है. हालांकि, पेड़ को एक आत्मा द्वारा प्रेतवाधित दिखाया गया है.

Band Baaja Baaraat

यशराज फिल्म्स के साथ एक और सहयोग में, अनुष्का ने रणवीर सिंह के साथ बैंड बाजा बारात के साथ अपना दूसरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. एक महत्वाकांक्षी वेडिंग प्लानर के रूप में उनकी भूमिका के लिए उन्हें बहुत प्रशंसा मिली और उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया.

VIEW ALL

Read Next Story