Saun Di Jhadi

'सौं दी झड़ी' गाना बब्बू मान का तीसरा एल्बम था जिसकी सभी ने सराहना की, खासकर इसके टाइटल ट्रैक की. इस गाने ने उन्हें खूब पहचान दिलाई थी.

Raj Rani
Mar 29, 2024

Mitran Di Chatri

मित्रां दी छत्री' गाना मान के सबसे ज्यादा बिकने वाले एल्बम 'प्यास' का ट्रैक है. यह एल्बम 2005 में रिलीज़ हुआ था.

Kabza

'कब्जा' बब्बू मान की लंबी प्लेलिस्ट में से एक है. यूट्यूब पर 9.5 मिलियन से अधिक हिट्स के साथ, यह गायक की सबसे बड़ी हिट्स में से एक बना हुआ है.

Dil Taan Pagal Hai

पंजाबी संगीत उद्योग में कुछ अद्भुत नृत्य ट्रैक में योगदान देने के अलावा, बब्बू मान ने कई भावपूर्ण गीत भी प्रस्तुत किए हैं. यह गीत उनमे से एक हिट गीत है, जो 2001 में रिलीज हुआ था.

Mehfil Mitran Di

2001 में रिलीज़ हुआ मान का गाना 'महफिल मित्रां दी' हर पार्टी में लूप पर बजाया जाता था, इतना ही नहीं आज भी इस गाने के बिना पार्टी अधूरी है. इस ट्रैक ने संगीत उद्योग में तूफान मचा दिया था.

Challa

बब्बू मान ने कई बॉलीवुड ट्रैक्स को भी अपनी आवाज दी है. 2010 में रिलीज हुई इमरान हाशमी की फिल्म 'क्रूक' के लिए बब्बू मान ने 'छल्ला' गाना गाया था.

Touch Wood

'टच वुड' बब्बू मान द्वारा गाया एक पंजाबी भाषा का गाना है, जो वर्ष 2000 में रिलीज़ हुआ 'सौं दी झड़ी' एल्बम का ट्रैक था.

Pind Pehra Lagda

इस रोमांटिक गाने 'पिंड पहरा लगदा' ने कुछ ही समय में दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली थी. गाने में हरभजन शेरा, कुलबीर, इंदर मंगत और डेवी सिंह भी थे.

Chan Chandni

रोमांस को फिर से परिभाषित करते हुए, बब्बू मान ने एक और खूबसूरत गाना 'चान चांदनी' दिया. मान ने न केवल गाना गाया, बल्कि उन्होंने इसके बोल भी लिखे थे.

Tupka Tupka

बब्बू मान की पहली म्यूजिक एल्बम 'तू मेरी मिस इंडिया' से यह सबसे प्रसिद्ध गीत है. 1999 में रिलीज हुआ यह गाना 90 दशक के हर बच्चे को थिरकने पर मजबूर कर देता है.

VIEW ALL

Read Next Story