Hangzhou 2023 Asian Games

एशियाई खेल 2023 में भारत ने शूटिंग और रोइंग में पदक, पहले ग्रुप गेम में पुरुष हॉकी टीम का दबदबा

Riya Bawa
Sep 24, 2023

Asian Games 2023 live in India

एशियन गेम्स 2023 का प्रसारण भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जा रहा है. एशियन गेम्स की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए आप SonyLiv ऐप या वेबसाइट पर जा सकते हैं.

Bronze in women's rifle shooting

भारत की निशानेबाज रमिता ने महिलाओं की 10मीटर एयर राइफल फाइनल में कांस्य पदक जीता. वह 230.1 के स्कोर के साथ रही, जबकि हमवतन मेहुली घोष 208.3 के स्कोर के साथ चौथे स्थान पर रहीं.

India add two more rowing medal

भारतीय पुरुष आठ रोइंग टीम ने 5:43.01 के समय के साथ रजत पदक जीता. इससे पहले, भारतीय नाविक बाबू लाल यादव और लेख राम ने पुरुषों की जोड़ी फाइनल रेस में 6:50.41 के समय के साथ कांस्य पदक जीता था.

India in women's cricket final

सेमीफाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ आठ विकेट की जीत के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम एशियाई खेल 2023 के फाइनल में पहुंच गई. इस परिणाम से महिला क्रिकेट में भारत के लिए कम से कम रजत पदक पक्का हो गया हैं.

India bag silver in men's doubles sculls

एशियाई खेल 2023 में भारतीय जोड़ी ने रोइंग में देश के लिए पहला रजत पदक जीता. अर्जुन और अरविंद ने 21 सितंबर को रेपेचेज 1 इवेंट में पहली रैंकिंग के बाद फाइनल में जगह बनाई.

India's first medal at Asian Games 2023

भारतीय महिला निशानेबाजी टीम, जिसमें रमिता, आशी चौकसे और मेहुली घोष शामिल हैं, महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल टीम स्पर्धा में 1886.0 के संयुक्त स्कोर के साथ दूसरे स्थान पर रही और रजत पदक जीता. यह हांग्जो 2023 में भारत का पहला पदक है.

Men’s Hockey- India thrashes Uzbekistan

भारत ने कप्तान हरमनप्रीत सिंह के बिना मैच खेला, लेकिन इससे टीम इंडिया पर कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने पूल ए के शुरुआती मैच में उज्बेकिस्तान को 16-0 से हरा दिया. भारत का अगला ग्रुप मैच मंगलवार को सिंगापुर के खिलाफ है.

VIEW ALL

Read Next Story