Mitran De Boot

यह गाना जैज़ी बी और कौर बी द्वारा गाया गया है, जो साल 2014 में रिलीज हुआ था. यह गाना उस समय के सबसे हिट गानों में से एक था.

Raj Rani
Apr 01, 2024

Dil Lutiya

2016 में रिलीज हुआ यह गाना जैजी बी के सब से हिट गानों में से एक है, जिसे आज भी खूब गुनगुनाया जाता है.

Chug De Punjabi

जैजी बी ने अपनी दमदार आवाज से इस गाने को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है. इस गीत में पारंपरिक और समकालीन तत्वों का मिश्रण है, जो 2006 में रिलीज हुआ था

Baghi

जैजी बी की करिश्माई उपस्थिति इस गीत में चमकती है, जो शुरू से अंत तक श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देती है. यह गाना 2013 में रिलीज हुआ था.

26 Ban Gyi

'डबल डि ट्रबल' से जैजी बी का यह हिट गाना एक सच्ची कृति है, जो शैलियों और सीमाओं से परे संगीत बनाने की उनकी क्षमता को प्रदर्शित करता है.

Harry's Not A Brahmachari

इस गाने में विद्या बालन और फरहान अख्तर ने अभिनय किया था. जैजी बी इस गाने में जो ऊर्जा और उत्साह लेकर आते हैं, वह संक्रामक है.

Love The Way You Dance

जैजी बी का यह हिट गाना संगीत उद्योग में उनकी स्थायी लोकप्रियता और प्रभाव का प्रमाण है. जैजी के शक्तिशाली स्वर और करिश्माई उपस्थिति इस गीत को उनकी डिस्कोग्राफी में विशिष्ट बनाती है.

Ajj Singh Garjega

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'केसरी' का यह गाना जैजी बी द्वारा गाया गया था. इस गाने के बोल, जैजी बी की भावनात्मक प्रस्तुति के साथ मिलकर, एक शक्तिशाली और मार्मिक सुनने का अनुभव बनाते हैं.

Gallan Kardi

जैजी बी द्वारा गाए गए इस गाने में ज्योतिका टांगरी और ममज़ी स्ट्रेंजर भी थे. जैजी बी का यह हिट गाना जहां भी इसे बजाया जाता है, वहां जश्न का माहौल बन जाता है.

Jatt Bolde

2022 में रिलीज हुए इस गाने में जैजी बी के साथ गिप्पी ग्रेवाल और मनप्रीत हंस भी थे. फैंस द्वारा इस गाने को काफी पसंद किया गया था.

VIEW ALL

Read Next Story