जुबिन के ये मशहूर रोमांटिक गानें छू लेंगे आपका दिल

Jubin Nautiyal

आज बेहद प्रतिभाशाली संगीतकार जुबिन नौटियाल का जन्मदिन है और यहां उनके अब तक के करियर के कुछ बेहतरीन रोमांटिक ट्रैक देखे जा सकते हैं.

Tujhe Kitna Chahein Aur

जुबिन नौटियाल ने 2019 की फिल्म के साथ एक और सुपरहिट रोमांटिक ट्रैक दिया. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया यह गाना किरदार के दर्द और प्यार को एक साथ दर्शाता है.

Raataan Lambiyan

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया यह रोमांटिक गाना साल का सबसे पसंदीदा ट्रैक है और यह एक बेहतरीन लव एंथम बन गया है.

Zindagi Kuch Toh Bata

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में छोटी मुन्नी पर फिल्माया गया यह गाना दर्शकों के दिलों में उतर जाता है. इस गाने के लिए उन्हें मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड्स में बेस्ट अपकमिंग मेल सिंगर का अवॉर्ड भी मिला.

Tum Hi Aana

फिल्म 'मरजावां' में शामिल यह गाना अपने बोल और जुबिन की दिल को छू लेने वाली प्रस्तुति के कारण तुरंत हिट हो गया. सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया पर फिल्माए गए इस गाने का उदासी भरा लहजा प्यार के सार को बखूबी दर्शाता है.

Kaabil Hoon

फिल्म काबिल का गाना 'काबिल हूं' एक मधुर गीत है जो प्यार और प्रशंसा के बारे में बोलता है. जुबिन के गाने के दृश्य ऋतिक रोशन और यामी गौतम पर फिल्माए गए हैं.

Tujhe Kitna

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी अभिनीत कबीर सिंह में शामिल यह गाना अधूरे प्यार का एक दिल को छू लेने वाला बयान है. जुबिन की आवाज पहले से ही दमदार बोलों में गहराई जोड़ती है, जिससे यह एक सदाबहार रोमांटिक गाना बन जाता है.

Humnava Mere

'हमनवा मेरे' एक खूबसूरत गीत है जो खोए हुए प्यार के विषयों की खोज करता है. जुबिन की भावनात्मक प्रस्तुति इस रॉकी-शिव रचना को एक असाधारण रोमांटिक गीत बनाती है.

Meri Aashiqui

एक और बेहतरीन एकल गीत, 'मेरी आशिकी' शाश्वत प्रेम की घोषणा है और कहने की जरूरत नहीं कि जुबिन का भावुक गायन गहरे, स्थायी प्रेम की तीव्रता को दर्शाता है.

VIEW ALL

Read Next Story