अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड क्रूज पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें देखें यहां

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड क्रूज पार्टी की कुछ नई तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

कपल की क्रूज पर हुई यह दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी थी, जो 29 मई को इटली में शुरू हुई और 1 जून को फ्रांस में संपन्न हुई. ये फोटो जोसफ द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई है.

दुल्हन बनने जा रही राधिका ने चार दिवसीय कार्यक्रम में कई बेहतरीन लुक्स के साथ अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

पार्टी के दौरान एक कार्यक्रम में राधिका ने ऑफ-शोल्डर व्हाइट डबल सैटिन ड्रेप्ड गाउन पहना था, जिस पर व्हाइट सिल्क गुलाब और जड़े हुए क्रिस्टल गुलाब लगे हुए थे.

जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह था उनका खास गाउन जिस पर उनके मंगेतर अनंत अंबानी द्वारा उन्हें दिया गया एक प्रेम पत्र छपा हुआ था.

रिपोर्ट्स के अनुसार ड्रेस पर छपा प्रेम पत्र अनंत ने राधिका को तब लिखा था जब वह 22 साल की थीं.

इस आइकॉनिक लुक को राधिका ने चमकदार डायमंड एक्सेसरीज और ब्लैक हील्स के साथ स्टाइल किया गया था.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई, 2024 को होने वाली शादी प्यार और परंपरा का एक भव्य उत्सव होगी, जो जोड़े की समृद्ध विरासत और गहरे बंधन को दर्शाता है.

अनंत और राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी से पहले जामनगर में भी एक भव्य प्री-वेडिंग समारोह आयोजित किया गया था, जो 28 फरवरी को 'अन्न सेवा' से शुरू हुआ था, उसके बाद 1-3 मार्च तक दोस्तों और परिवार के साथ उत्सव मनाया गया था.

VIEW ALL

Read Next Story