किसी का दिन अच्छा तो किसी को रहना होगा सतर्क, जानिए अपने मूलांक के हिसाब से आपना आज का राशिफल

Rajan Nath
Jul 03, 2023

मूलांक 1 का आज का राशिफल

आज कार्य क्षेत्र में मेहनत करने की आवश्यकता है और आज आपके आसपास शत्रु उत्पन्न हो सकते हैं. अगर आज कहीं बाहर जाने का सोच रहे हैं तो सावधानी बरतने की जरूरत पड़ेगी. शिवलिंग के ऊपर जल जरूर चढ़ाएं

मूलांक 2 का आज का राशिफल

दिन की शुरुआत बहुत ख़ास नहीं होगी लेकिन आपके परिक्षम और मेहनत की वजह से संध्या होने तक सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है. घर से बाहर जाने से पहले सूर्य देवता को जल अर्पित करें.

मूलांक 3 का आज का राशिफल

पुराने अटके काम होने के आज पूरे योग हैं. लव रिलेशन में आज अपने पार्टनर को कोई तोहफा दें जिससे रिश्ते में मिठास बढ़ेगी. परिवार के साथ ज़्यादा समय बिताएं.

मूलांक 4 का आज का राशिफल

आज के दिन आप अपने पुराने दोस्तों से मिल सकते है, सबके साथ प्रेम से रहें और खुश रहें. अचानक धन लाभ हो सकता है और कार्य में उन्नति मिलेगी.

मूलांक 5 का आज का राशिफल

आज के दिन आपको जानवरों से अधिक प्रेम प्राप्त हो सकता है. नए कार्य की शुरुआत भी हो सकती है. सबके साथ प्रेम से रहें और किसी गरीब को खाना ज़रूर खिलाएं.

मूलांक 6 का आज का राशिफल

आज आपका दिन मंगलमय व्यतीत होगा लेकिन आपको सावधानी बरतनी पड़ सकती है. बुजुर्गों की सेवा करें और उनके साथ प्रेम से रहें. भगवान शिव की भक्ति करना आपके लिए शुभ होगी.

मूलांक 7 का आज का राशिफल

आज का दिन थोड़ा कठिन हो सकता है. किसी के ऊपर ज़्यादा भरोसा ना करें. पैसे उधार लेने के लिए आज का दिन शुभ नहीं है, थोड़ा संभल कर रहें और ध्यान दें. गऊ माता को चारा ज़रूर दान करें.

मूलांक 8 का आज का राशिफल

आज का दिन आपके लिए शुभ साबित होगा, आज आपको उन्नति प्राप्त होगी। कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी और अपने पार्टनर के साथ प्रेम से रहें. परिवार के साथ समय बिताएं.

मूलांक 9 का आज का राशिफल

कार्य क्षेत्र में संभल कर रहने की आवयश्कता है अथवा किसी से बहस भी हो सकती है, लव रिलेशन में सुधार आ सकता है, पुराने रुके हुए काम बन सकते हैं. वाणी पर नियंत्रण रखने की आवयश्कता है.

VIEW ALL

Read Next Story