निवेश करने का सोच रहे हैं तो अपने मूलांक के हिसाब से आपना आज का राशिफल जरूर देखें

Zee Media Bureau
Jun 27, 2023

मूलांक 1 का आज का राशिफल

आज का दिन आपके लिए सुखद समाचार लेकर आएगा. आज अगर कोई पुराना अटका हुआ काम करने की सोच रहे हैं तो आज आप कर सकते हैं, परिणाम अच्छा ही मिलेगा. सूर्य देवता को जल चढ़ाएं.

मूलांक 2 का आज का राशिफल

आपको आज कार्यक्षेत्र में किसी पर अधिक भरोसा करने से बचना होगा और आपके आर्थिक दृष्टिकोण से किए गए प्रयासों से आज आपको सफलता मिलेगी. आज आप आगे बढ़ेंगे और महत्वपूर्ण विषयों में आप पूरी रुचि दिखाएंगे और व्यक्तिगत प्रदर्शन बेहतर रहेगा.

मूलांक 3 का आज का राशिफल

आज आप अपने मनोभाव में उतार-चढ़ाव महसूस कर सकते हैं. अपनी पुरानी अच्छी चीज़ों के बारे में विचार कर के आपको अच्छा लगेगा. आज आपका दिन परिवार के साथ अधिकतम तौर पर गुजरेगा.

मूलांक 4 का आज का राशिफल

आज व्यवसाय में लाभ दिखेगा, उधार से बचें. किसी काम को लेकर चिंतित हो सकते हैं परंतु मेहनत ही आपके सभी कार्यों की चाभी साबित होगी. भगवान शिव को जल अर्पित करें.

मूलांक 5 का आज का राशिफल

कार्य में उन्नति मिल सकती है. व्यवसाय परिणामों से उत्साहित रहेंगे. जीवन में आनंद के क्षण बनेंगे. लक्ष्य पर ध्यान बना कर रखना ज़रूरी है.

मूलांक 6 का आज का राशिफल

आज के दिन भाग्य आपका साथ देगा. जीवन में अगर कुछ नया लाने की सोच रहे हो तो आज का दिन अपके लिए शुभ साबित होगा.

मूलांक 7 का आज का राशिफल

मित्रों से मुलाक़ात होने का योग है. मेहनत ही आपके जीवन को आपके लक्ष्य तक ले जाने का मार्ग है. आपके परिवार के सभी सदस्य आपसे प्रभावित होंगे.

मूलांक 8 का आज का राशिफल

व्यवसाय को लेकर चिंतित हो सकते हैं परंतु धैर्य ही आपको समस्याओं से दूर रखेगा। स्वास्थ्य का ध्यान भी रखना अनिवार्य है अथवा किसी बड़ी समस्या का सामना भी करना पड़ सकता है.

मूलांक 9 का आज का राशिफल

आज का दिन आप किसी से उधार ना ही लें तो आपके लिए बेहतर होगा। निवेश करने की अगर सोच रहे हो तो कुछ समय के लिए रुकना ही सही विकल्प होगा।

VIEW ALL

Read Next Story