साप्ताहिक राशिफल जून 26-जुलाई 2:

इन राशि वाले जातकों के बन सकते हैं काम, पढ़ें अपनी राशि के हिसाब से अपना साप्ताहिक राशिफल

Rajan Nath
Jun 26, 2023

मेष साप्ताहिक राशिफल (Aries weekly Horoscope)

यह सप्ताह आपके लिए अनुकुल रहेगा, धीरे-धीरे आपके सारे कार्य सम्पूर्ण होते नज़र आएंगे. धन लाभ होने के योग हैं, व्यवसाय में भी उन्नति प्राप्त होगी और आपकी विवाहित ज़िन्दगी सुखद रहेगी.

वृष साप्ताहिक राशिफल (Taurus weekly Horoscope)

इस सप्ताह आपको कार्यक्षेत्र में उन्नति प्राप्त होने के योग हैं. आपके व्यवसाय में उतार चढ़ाव आ सकते हैं. इस दौरान नया कार्य शुरू करने की भी संभावना है. इस सप्ताह आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल (Gemini weekly Horoscope)

कटु वाणी बोलने से बचें वरना रिश्तों में दरार भी आ सकती है. शादीशुदा लोग अपने पार्टनर के साथ किसी विवाद में न ही फंसे तो बेहतर होगा. सेहत का ख्याल रखें और नए कारोबार के लिए यह समय अच्छा रहेगा.

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer weekly Horoscope)

इस सप्ताह कोई अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है, लेन-देन में सतर्क रहें, वरना नुक्सान भी हो सकता है. दोस्तों से सहायता मिलेगी, रिश्तों में और मिठास आएगी.

सिंह साप्ताहिक राशिफल (Leo weekly Horoscope)

यह पूरा सप्ताह आपके लिए सुखद बीतेगा, नौकरी और व्यापार में सफलता मिलने के योग दिखाई दे रहे हैं. धन लाभ होगा, मानसिक शांति बानी रहेगी, भविष्य के लिए अच्छी योजनाएं बना सकते हो, मैरिड लाइफ भी सुखद बनी रहेगी.

कन्या साप्ताहिक राशिफल (Virgo weekly Horoscope)

खुद को तनाव से बचाने की पूरी कोशिश करें, धैर्य रखें और योग करें. परिवार में सबके साथ अच्छा व्यव्हार करें नहीं तो दिक्कतें आ सकती हैं. निवेश करने की अगर सोच रहे हो तो सोच-समझकर करें.

तुला साप्ताहिक राशिफल (Libra weekly Horoscope)

सभी कार्य सपूर्ण होंगे परन्तु समय लग सकता है, इस लिए धैर्य रखना पड़ेगा। यह पूरा हफ्ता अच्छा गुजरेगा, हफ्ते के आखिर में सुकून महसूस करेंगे। दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा, पुराना अटका हुआ धन मिलने का भी योग है.

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (Scorpio weekly Horoscope)

अगर किसी कार्य को करने का सोच रहे हो तो उसे अंजाम दे सकते हो, आप बेहतरीन काम करेंगे और बदले में प्रस्सनता भी पाएंगे, जिम्मेदारियां बढ़ने से मानसिक तनाव हो सकता है, लेकिन अपने पार्टनर और परिवार के साथ अधिक समय निकालें। यात्रा भी हो सकती हे, किसी गरीब को खाना जरूर खिलाएं.

धनु साप्ताहिक राशिफल (Sagittarius weekly Horoscope)

इस हफ्ते ऐसा कोई काम बन सकता है जो बहुत लंबे समय से अटका हुआ था, मेहनत अधिक करनी पड़ सकती है परन्तु परिणाम सुखद ही मिलेंगे। अचानक मेहमान आने से आपकी रूटीन बिगड़ सकती है, काम भी बनेगा लेकिन धैर्य रखने की आवयश्कता है.

मकर साप्ताहिक राशिफल (Capricorn weekly Horoscope)

यह सप्ताह आपके जीवन में तेज़ी लेकर आएगा, अगर आप किसी तरह की भूमि या वाहन खरीदना चाहते हैं तो वह कार्य भी सम्पूर्ण होंगे.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल (Aquarius weekly Horoscope)

किसी तरह की खुशखबरी मिल सकती है जो आपके जीवन में बदलाव लाएगी। अपने परिवार के साथ किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं.

मीन साप्ताहिक राशिफल (Pisces weekly Horoscope)

इस सप्ताह आपको कार्य क्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आपके विरोधी आप पर हावी होने की कोशिश भी कर सकते हैं परन्तु आपको अपनी मेहनत पर और धीरज रखते हुए आगे बढ़ते रहना है.

VIEW ALL

Read Next Story