29 साल की हुई सारा अली खान, उनके जन्मदिन पर ऑनलाइन देखने लायक 7 फ़िल्में

Raj Rani
Aug 12, 2024

सारा अली खान हिंदी फिल्मों में काम करने वाली एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. उनके 29वें जन्मदिन के अवसर पर, OTT प्लेटफॉर्म पर उनकी कुछ बेहतरीन फ़िल्मों पर एक नजर डालें.

केदारनाथ फिल्म 2013 उत्तराखंड बाढ़ पर आधारित है. फिल्म में सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड मुक्कू यानी मंदाकिनी का किरदार निभाया है. यह फिल्म ZEE5 पर उपलब्ध है.

लव आज कल एक रोमांटिक फिल्म है जो 2020 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म इम्तियाज अली की इसी नाम की फिल्म से प्रेरित है और इसमें उनके पूर्व प्रेमी कार्तिक आर्यन भी हैं. यह फिल्म जियो सिनेमा पर देखने के लिए उपलब्ध है.

ऐ वतन मेरे वतन एक ऐतिहासिक फ़िल्म है जो स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के जीवन पर आधारित है. यह अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है.

ज़रा हटके ज़रा बचके एक रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें विक्की कौशल और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं, जो 2023 में रिलीज़ हुई और आलोचकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली. यह जियो सिनेमा पर उपलब्ध है.

अतरंगी रे एक रोमांटिक फ़िल्म है जिसमें अभिनेत्री रिंकू सूर्यवंशी की भूमिका निभा रही हैं, जिसकी जबरन डॉ. विशु से शादी हो जाती है, हालाँकि, जब उसका सज्जाद आता है तो चीजें बदल जाती हैं. यह डिज्नी+ हॉटस्टार पर उपलब्ध है.

सिम्बा रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक एक्शन फ़िल्म है, जिसमें सारा अली खान और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. यह फ़िल्म तेलुगु फ़िल्म टेम्पर की रीमेक थी। यह ZEE5 पर उपलब्ध है.

मर्डर मुबारक एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जो अनुजा चौहान के उपन्यास क्लब यू टू डेथ का रुपांतरण है। यह नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है

VIEW ALL

Read Next Story